Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने फिर बॉलीवुड की इस जानी मानी हस्ती की लगाई क्लास, पुराना पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Kangana ranaut ने एक बार फिर करण जौहर की उनकी 'मूवी माफिया' ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे। देखें पोस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 15, 2023 16:30 IST
Kangana ranaut again blame karan johar actress share old shocking video - India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT ON KARAN JOHAR Kangana Ranaut

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की एक पुरानी क्लिप शेयर की है, जिसमें उनकी 'मूवी माफिया' कमेंट पर प्रतिक्रिया दी गई है और कहा गया है कि वह 'उनके साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं।' यह पोस्ट कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। कंगना ने एक क्लिप शेयर की जिसमें फिल्म निर्माता करण जौहर की टिप्पणी देखी जा सकती है। पिछले कुछ सालों में कंगना और करण ने एक-दूसरे पर कई कमेंट किए। हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने डैक्स शेफर्ड के साथ उनके पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर बातचीत में कहा था, ''इंडस्ट्री में मुझे एक कोने में धकेला जा रहा था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, मैं उस गेम को खेलने में अच्छा नहीं हूं इसलिए मैं राजनीति से थक गई थी और मैंने कहा कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है।'' अब फिर नया विवाद शुरू हो गया है। 

चैट शो से शुरू हुआ विवाद -

क्लिप के साथ कंगना ने लिखा, "चाचा चौधरी, जब मैं एक फिल्म निर्माता और निर्माता के रूप में खुद को स्थापित कर रही हूं, तो इन तुच्छ बातों के लिए धन्यवाद... इन्हें आपके चेहरे पर मलूंगी..." एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में उन्होंने उन्हें 'मूवी माफिया' कहा था।

Kangana ranaut again blame karan johar

Image Source : KANGANA RANAUT
Kangana Ranaut

करण जौहर का वार -
2017 में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के एक इवेंट में करण ने कंगना के बारे में बात की थी। करण ने कहा था, "जब उसने 'मूवी माफिया' कहा तो उसका क्या मतलब है? वह क्या सोचती है कि हम क्या कर रहे हैं? बैठे रहना और उसे काम नहीं देना? क्या यही हमें माफिया बनाता है? नहीं, हम अपनी मर्जी से ऐसा करते हैं। मैं ऐसा करता हूं।" क्योंकि शायद मुझे उनके साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।"

कंगना रनौत ने दिया जवाब -
यह क्लिप एक इंटरव्यू का है जहां एक कार्यक्रम में कंगना ने कहा था, "उसने कहा कि मैं बेरोजगार हूं और उससे नौकरी की तलाश कर रही हूं या ऐसा ही कुछ। मेरा मतलब है कि मेरी प्रतिभा को देखो और अपनी फिल्मों को देखो। मेरा मतलब ये था?"

ये भी पढ़ें-

इस फिल्म निर्देशक ने रमजान के पाक महीने पर बचाई 1 शख्स की जान, हो रही खूब तारीफ

KGF Chapter 3: रॉकी भाई के दीवानों की मुराद हुई पूरी, मेकर्स ने यश स्टारर फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर दिया बड़ा हिंट

नाना पाटेकर ने नसीरुद्दीन शाह के लिए मांगी ऐसी 'मन्नत' सुन उड़ जाएंगे होश, जानें पूरा मामला

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement