Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

KGF Chapter 3: रॉकी भाई के दीवानों की मुराद हुई पूरी, मेकर्स ने यश स्टारर फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर दिया बड़ा हिंट

KGF Chapter 3: रॉकी भाई यानी सुपरस्टार यश के फैंस के लिए 'केजीएफ' मेकर्स ने एक बड़ा हिंट दिया है। आज फिल्म के दूसरे पार्ट को रिलीज हुए एक साल पूरा होने पर यह बड़ा खुलासा हुआ है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: April 14, 2023 23:41 IST
KGF Chapter 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM KGF Chapter 3

KGF Chapter 3: यश उर्फ रॉकी की 'केजीएफ फ्रेंचाइजी' की तीसरी किस्त देश की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज के लिए आज एक साल पूरा हो चुका है। यह अब तक की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली वाली कन्नड़ फिल्म बन चुकी है। साथ ही यह एक दमदार पैन-इंडिया ब्लॉकबस्टर है। एक साल पूरी होने का जश्न मनाते हुए, मैग्नम ओपस फिल्म के निर्माताओं ने एक वीडियो साझा किया है, फिल्म की सफलता को दोहराते हुए और 'केजीएफ चैप्टर 3' के बारे में कुछ हिंट शेयर किए हैं।

दर्शकों से क्या 'वादा' कर रहे मेकर्स 

प्रोडक्शन हाउस हम्बेल फिल्म्स ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "सबसे शक्तिशाली व्यक्ति द्वारा रखा गया सबसे शक्तिशाली वादा। केजीएफ 2 हमें अविस्मरणीय पात्रों और एक्शन के साथ एक महाकाव्य यात्रा पर ले गया। सिनेमा का एक वैश्विक उत्सव, रिकॉर्ड तोड़ना और दिल जीतना... यह शानदार कहानी कहने का एक और साल है! #KGFChapter2।" यह वीडियो रॉकी द्वारा किए गए 'वादे' के बारे में भी दिखाता है।

क्या है इस वीडियो में 

वीडियो फिल्म के रीकैप के रूप में शुरू होता है जिसमें ब्लॉकबस्टर के दृश्य ट्रेलर की तरह चलते हैं। हालांकि, जैसे-जैसे वीडियो अंत की ओर पहुंचते हैं, वे उल्टा खेल शुरू करते हैं, यह दर्शाता है कि वे कुछ फिर से बताने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। '1978-81 से रॉकी कहां था?' कुछ सेकंड के बाद वीडियो शुरू होने के बाद स्क्रीन पर फ्लैश होता है। दूसरी केजीएफ फिल्म ने इन वर्षों के बीच की समय अवधि को अपने कथानक से बाहर कर दिया। खैर, यह अगली किश्त को लेकर एक बड़ा हिंट लग रहा है।

संजय दत्त ने भी मनाया 1 साल का जश्न 

एक साल पूरा होने का जश्न मनाते हुए संजय दत्त ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक नोट भी लिखा। दत्त ने फिल्म के दूसरे भाग में विलेन अधीरा की भूमिका निभाई है। उन्होंने एक वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "#KGFChapter2 में काम करना मेरे लिए एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। जैसा कि आप में से कुछ लोग जानते होंगे, मेरे पास व्यक्तिगत चुनौतियों का हिस्सा रहा है, और कभी-कभी ऐसा लगता था कि आगे की राह बहुत मुश्किल थी। नेविगेट करें।"

श्रीनिधि ने भी शेयर किया पोस्ट 

पहले पार्ट में रॉकी भाई की प्रेमिका, दूसरे भाग में पत्नी की भूमिका निभाने वाली श्रीनिधि शेट्टी ने भी इस मौके पर पोस्ट शेयर किया है। केजीएफ 2 के सेट की कुछ यादगार तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "जैसा कि मैं एक साल पहले इस दिन को पीछे मुड़कर देखती हूं..मेरा दिल उन सभी प्यार के लिए आभार से भरा हुआ है जो तब से आप लोगों पर बरस रहे हैं #KGF एक फीलिंग है। मेरे लिए। मेरा घर, मेरा पहला और हमारा गौरव #KGFChapter2 का 1 साल।"

Gadar 2 के सेट से फिर सामने आई सनी देओल की PHOTO, तारा सिंह का लुक देख रह जाएंगे दंग

आपको बता दें कि 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली 'KGF चैप्टर 2' देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में शामिल है। फिल्म ने दुनिया भर में 1208 करोड़ रुपये की कमाई की, जो अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बन गई।

गोविंदा की भांजी का नया दांव; मामा हीरो, भाई कॉमेडियन लेकिन विलेन बनेंगी आरती सिंह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement