Friday, March 29, 2024
Advertisement

गोविंदा की भांजी का नया दांव; मामा हीरो, भाई कॉमेडियन लेकिन विलेन बनेंगी आरती सिंह

Arti Singh will become villain in new TV serial Shravani: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह अब अपने करियर को नया मोड़ देने के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही एक शो में विलेन की भूमिका में नजर आएंगी।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: April 14, 2023 21:20 IST
Arti Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Arti Singh

Arti Singh will become villain: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक टीवी पर कॉमेडियन के रूप में पहचान बना चुके हैं। वहीं कृष्णा की बहन आरती सिंह भी अपनी दमदार एक्टिंग से कई टीवी शोज में पसंद की जा चुकी हैं। उन्होंने 'बिग बॉस 13' में काफी लंबे समय तक सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रॉफी के दावेदार के रूप में टक्कर दी वहीं अब आरती अपने करियर को नए मुकाम तक पहुंचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने अपने मामा और भाई से अलग रास्ता चुनते हुए खुद को स्क्रीन पर एक निगेटिव किरदार के रूप में पेश करने का डिसीजन लिया है। वह जल्द ही शुरू होने जा रहे टीवी शो 'श्रावणी' में विलेन की भूमिका में नजर आएंगी।  

कैसा महसूस कर रही हैं आरती 

आरती ने अपने करियर के इस नए मोड़ के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं अपने फैंस और खुद को उन किरदारों से हैरान करना चाहती हूं, जिन्हें मैं निभा रही हूं। मैं खुद को सिर्फ एक तरह के किरदार तक सीमित नहीं रखना चाहती। इसलिए मैं एक विलेन की भूमिका निभाने के लिए काफी एक्साइटिड हूं, यह मेरे लिए नई चुनौती है और मैं इसे निभाने में पूरी मेहनत करुंगी।"

रामायण के इस पात्र से प्रेरित है कहानी 

टीवी शो 'श्रावणी' की कहानी की बात करें तो यह 'रामायण' के पात्र श्रवण कुमार की कहानी से प्रेरित है। बता दें कि श्रवण कुमार अपने नेत्रहीन माता-पिता के प्रति प्रेम और भक्ति के लिए जाने जाते हैं। आज भी लोग अच्छे से माता-पिता की सेवा करने वाले बेटे को श्रवण कुमार कहकर पुकारते हैं। इसी तरह, गौरिका शर्मा स्टारर इस नए शो की लीड कैरेक्टर श्रावणी अपने माता-पिता की देखभाल करती है जो दृष्टिबाधित हैं। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आने वाले हैं ये 5 दमदार ट्विस्ट, विराट करेगा घटिया हरकत

इन शोज में नजर आ चुकी हैं आरती 

आरती, जिन्हें 'थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है', 'परिचय' और 'वारिस' के लिए जाना जाता है, ने अपनी भूमिका और शो का हिस्सा बनने के अवसर के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "शो में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं निर्माताओं की आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि अपने प्रदर्शन के माध्यम से, मैं एक अभिनेता के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकती हूं।" 'श्रावणी' का प्रसारण जल्द ही शेमारू उमंग पर होगा।

Bigg Boss 16 फेम अंकित गुप्ता शूटिंग में हुए घायल, 'जूनूनियत' के सेट पर स्टंट करते समय हुआ हादसा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement