Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आने वाले हैं ये 5 दमदार ट्विस्ट, विराट करेगा घटिया हरकत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब चौंकाने वाला मोड़ आने वाला है, क्योंकि विराट, सई का अपहरण करेगा और सत्या उसे आजाद कराने में मदद करेगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 14, 2023 17:17 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 5 Upcoming Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 5 Upcoming Twist

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Promo: लोकप्रिय ड्रामा सीरीज 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में ड्रामा का डोज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। क्योंकि सई के लिए विराट की दीवानगी अब दिनों दिन बढ़ती जा रही है। शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें हम देख सकते हैं कि पूरे परिवार यहां तक की अपनी पत्नी के सामने विराट सई का हाथ पकड़कर उसे कमरे में ले जाएगा और अंदर से कमरा बंद कर लेगा। इतना ही नहीं सई को विराट की कैद से छुड़ाने के लिए डॉक्टर सत्या अब हीरो बनकर आएगा। आइए जानते हैं शो में आने वाले 5 मजेदार ट्विस्ट के बारे में...

1. विराट करेगा दीवानगी की हदें पार 

इस प्रोमो में हम देख सकते हैं कि विराट सई और सवि को जाते देखकर अपने होश खो बैठता है और दीवानों के जैसी हरकतें करने लगता है। वह घर के सारे खिड़की दरवाजे बंद करता है। इस दौरान पूरा परिवार उसे देखकर हैरान होता है। लेकिन विराट यहीं नहीं रुकता वह अपनी पत्नी पाखी के सामने सई का हाथ पकड़ता है और उसे लगभग खींचते हुए कमरे में ले जाता है और अंदर से दरवाजा बंद कर लेता है। 

2. पाखी संग तलाक के पेपर हुए तैयार 

वह कमरे में जाकर सई के हाथ में कुछ कागज रखेगा। वह कहेगा कि वह पाखी से तलाक लेना चाह रहा है। क्योंकि वह सई से ही प्यार करता है। वह बताता है कि वह उसके आने से पहले ही पाखी से तलाक लेने की बात तय कर चुका था। क्योंकि उन दोनों के बीच कुछ भी पति पत्नी की तरह है ही नहीं। ये बात सुनकर सई पूछेगी कि क्या ये बात पाखी को पता है तो विराट इस बात से इनकार कर देगा। यह सुनकर सई का दिमाग गुस्सा जाएगा, वह कहेगी कि तुम जब चाहो किसी का हाथ थाम लो, जब चाहो किसी को छोड़ दो, तुमने समझ क्या रखा है। इसके बाद भी विराट सई को समझाने की कोशिश करता है। 

3. सई को कैद करेगा विराट   

प्रोमो बता रहा है कि ये कहानी अब अपने साथ कई ट्विस्ट लेकर आने वाली है। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि विराट अब सई को चाव्हाण निवास में कैद करेगा कि वह सवि को लेकर कहीं भाग न जाए। लेकिन सई हर बार कि तरह इस बार भी भागने में कामयाब रहेगी। लेकिन इस बार वह अकेली नहीं है बल्कि सत्या उसे आजाद कराने में मदद करेगा। 

 
4. विराट और सत्या में होगी हाथापाई 

सई के कारण विराट और सत्या में बुरा झगड़ा होगा। विराट सई का अपहरण कर लेगा और उसे जाने नहीं देगा। सत्या उसे आज़ाद करने की पूरी कोशिश करेगी। सत्या और विराट दोनों हार नहीं मानना चाहेंगे इसलिए उनके बीच एक भयानक लड़ाई होगी। सई इस तरह की लड़ाई देखकर काफी डर जाएगी। लेकिन सत्या अपनी कोशिश में कामयाब होगा और सई को ले जाएगा। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल की चमकी किस्मत, बबीता जी ने लगाया गले, देखिए वीडियो

5. सई और सत्या की शादी का इंतजार

यह तो हम सभी जानते हैं कि पिछले दिनों हर एपिसोड में कहानी में बहुत सारे दिलचस्प मोड़ आ चुके हैं। दर्शक पाखी और विराट की केमिस्ट्री और मनोरंजक कहानी के साथ-साथ शो में उनके दमदार एक्ट को पसंद करते हैं। शो का वर्तमान ट्रैक सत्या और साईं की शादी के इर्द-गिर्द घूम रहा है। लोगों को बेसब्री से इस शादी का इंतजार है। 

Anupamaa 5 Upcoming Twist: अनुपमा में आने वाले हैं ये 5 जबरदस्त ट्विस्ट, कहानी ऐसी बदलेगी कि घूम जाएगा दिमाग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement