Friday, May 10, 2024
Advertisement

Anupamaa 5 Upcoming Twist: अनुपमा में आने वाले हैं ये 5 जबरदस्त ट्विस्ट, कहानी ऐसी बदलेगी कि घूम जाएगा दिमाग

Anupamaa 5 Upcoming Twist: अनुपमा अब परिवार की बेड़ियों में बंधने वाली नहीं है, इस बार उसकी उड़ान काफी ऊंची होगी। लेकिन इसके साथ शो में और भी कई मजेदार ट्विस्ट आने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 13, 2023 21:07 IST
Anupamaa 5 Upcoming Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 5 Upcoming Twist

Anupamaa 5 Upcoming Twist: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में फिर से टॉप पर है। साल 2021 से यह सिलसिला जारी है। जैसे ही दर्शकों को लगता है कि अब अनुपमा की कहानी आम सीरियल की तरह हो जाएगी तभी मेकर्स कुछ बड़ा धमाका कर देते हैं। इस बार तो हद ही हो गई जब इसकी कहानी में दर्शकों की फेवरेट जोड़ी #MaAn को ही तोड़ दिया गया। इस तरह के कई मोड़ अब इस कहानी में आने वाले हैं। यहां जानिए शो के 5 धांसू ट्विस्ट...

अनुज को होगा अपने किए पर पछतावा 

इस सप्ताह के आने वाले दिनों में हम देखेंगे कि अनुज को अपनी गलती का अहसास होगा। वह अनुपमा के प्रति अपने बर्ताव के लिए खुद को माफ नहीं कर पाएगा। वहीं दूसरी ओर जैसे ही उसे अपनी गलती का अहसास होगा तब उसके सामने माया की असलियत भी आती जाएगी। लेकिन अनुज की अनुपमा के पास लौटने की हिम्मत नहीं होगी। तो वह कैसे अनुपमा के पास वापस जाएगा यह देखने लायक होगा। 

बरखा चलेगी बड़ी चाल 

हम देखेंगे कि बरखा अब धीरे-धीरे पूरे कपाड़िया एंपायर की मालकिन बन जाएगी। वह बिजनेस से अनुज और अनुपमा को हटा चुकी है। वहीं अब वह कपाड़िया मैंशन से भी अनुपमा के नामो निशान मिटा देगी। वह अनुपमा के सारे कीमती गहने और साड़ियों पर भी कब्जा कर लेगी। 

पाखी और अधिक का होगा तलाक 

बरखा अपनी हर चाल में कामयाब होती जा रही है। वह लगातार पाखी से अधिक को दूर करने की चालें चल रही है। हालात इतने बुरे हो जाएंगे कि अधिक, पाखी से नफरत करने लगेगा और इस मौके का फायदा उठाकर गलत फहमियां पैदा करके बरखा पाखी और अधिक का डायवोर्स कराने का प्लान बनाएगी। अब वह सफल होती है या नहीं यह तो मेकर्स ही जानेंगे। 

समर और डिंपल करेंगे शादी का ऐलान 

वहीं दूसरी ओर शाह हाउस में भी समर और डिंपल बड़ा धमाका करने वाले हैं। बीते दिनों हमने देखा कि डिंपल का तलाक होने वाला है। इसलिए समर शाह हाउस में यह ऐलान कर देता है कि वह डिंपल से शादी करने वाला है। इस बात को सुनकर वनराज और बा दोनों का पारा चढ़ जाएगा। दोनों अनुपमा को बुलाएंगे, लेकिन इस बार अनुपमा परिवार की मुश्किलों में न उलझकर अपने करियर पर फोकस करेगी। 

'कुमकुम भाग्य' फेम जीशान खान और रेहाना पंडित का हुआ ब्रेकअप? सोशल मीडिया पर खुलेआम कही ये बात

इस बार अनुपमा भरेगी ऊंची उड़ान 

अनुपमा ने अपनी मां के घर के आंगन में डांस अकेडमी खोलने की पूरी तैयारी कर ली है। वह अब 'अनुपमा डांस अकेडमी' की नई शुरुआत करेगी। यह अकेडमी इतनी पॉपुलर होगी कि अनुपमा पूरे देश में फेमस हो जाएगी। जिसके बाद अनुपमा अपनी मां के टिफिन सेंटर और अचार, पापड़ के बिजनेस को भी आगे बढ़ाएगी और नए मुकाम तक पहुंचा देगी।  

BARC TRP Week 14 2023: 'गुम है...' और 'ये रिश्ता...' में कांटे की टक्कर, जानिए क्या हुआ 'अनुपमा' का हाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement