Monday, April 29, 2024
Advertisement

'कुमकुम भाग्य' फेम जीशान खान और रेहाना पंडित का हुआ ब्रेकअप? सोशल मीडिया पर खुलेआम कही ये बात

Zeeshan khan Reyhna Pandit Breakup: टीवी की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में शुमार जीशान खान और रेहाना पंडित का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने खुलेआम इस बात का ऐलान किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: April 13, 2023 16:37 IST
Zeeshan khan Reyhna Pandit Breakup- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Zeeshan khan Reyhna Pandit Breakup

Zeeshan khan Reyhna Pandit Breakup: टीवी एक्टर जीशान खान ने शो 'कुमकुम भाग्य' से घर-घर में पहचान बनाई है।  इसके साथ ही वह 'बिग बॉस ओटीटी' और 'लॉक अप' जैसे शोज के कारण भी काफी चर्चा में रहे। इस सबके अलावा जीशान अपनी रिलेशनशिप के कारण भी सुर्खियों में बने रहते हैं। क्योंक वह बीते दो साल से अपने से दस साल बड़ी एक्ट्रेस रेहाना पंडित को डेट कर रहे थे। लेकिन अब इस रोमांटिक जोड़ी के फैंस को झटका देने वाली खबर सामने आई है।  दो साल की मजबूत रिलेशनशिप के बाद जीशान ने सोशल मीडिया पर ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है। 

जीशान ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात 

जीशान खान टीवी के साथ ही सोशल मीडिया पर भी स्टार हैं। वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसी बात लिख दी जिसपर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। उन्होंने इंस्टास्टोरी में लिखा है, 'सारे अच्छे समय के लिए थैंक्यू। आपके भविष्य के लिए दुआ करता हूं। गुडबाय।' इस पोस्ट में उन्होंने रेहाना को टैग भी किया है। हालांकि इस पोस्ट के बाद रिहाना ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। 

Zeeshan khan Instastory

Image Source : INSTAGRAM_ZEESHANKHAN
Zeeshan khan Instastory

रेहाना और जीशान कई बार हुए ट्रोल 

गौरतलब है कि इस जोड़ी के साथ में आने की खबर पर भी लोगों को यकीन नहीं हुआ था। क्योंकि रिहाना की उम्र जीशान से काफी ज्यादा थी। जब दोनों ने अपनी रिलेशनशिप का ऐलान किया था तो लोगों ने इन्हें काफी ट्रोल किया था, क्योंकि रेहाना जीशान से दस साल बड़ी हैं। लेकिन इस कपल की यही खूबी मानी जाती कि निगेटिव कमेंट्स को ये हमेशा इग्नोर करते थे और एक दूसरे के संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते थे। वहीं अब अचानक इस ब्रेकअप के ऐलान ने लोगों को हैरान कर दिया है। 

Exclusive: Anupamaa से लंबा ब्रेक लेने वाले हैं अनुज कपाड़िया? Gaurav Khanna से जानिए क्या है सच

'कुमकुम भाग्य' के सेट पर हुआ प्यार 

जीशान और रेहाना की लवस्टोरी की बात करें तो तो दोनों की मुलाकात 'कुमकुम भाग्य' के दौरान हुई थी। शो में रेहाना ने आलिया और जीशान ने आर्यन खन्ना का किरदार निभाया था। शो के दौरान दोनों की की दोस्ती हुई फिर दोनों में प्यार हो गया। 
Upcoming Twists: वनराज के भड़काने में आएंगे अनुज, चव्हाण निवास छोड़ देगी सई, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement