Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Upcoming Twists: वनराज के भड़काने में आएंगे अनुज, चव्हाण निवास छोड़ देगी सई, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

Upcoming Twists: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर अनुपमा की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जहां सई ने चव्हाण निवास छोड़ने का मन बना लिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 12, 2023 12:13 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Upcoming Twists

अनुपमा

स्टार प्लस का शो अनुपमा वर्तमान में वनराज की बातों से अनुज के प्रभावित होने के इर्द-गिर्द घूम रहा है। पहले देखा गया था कि वनराज अनुज से मिलने के लिए खासतौर पर मुंबई जाएगा और उसे अनुपमा से दूर रहने की चेतावनी देगा और खुलासा करेगा कि अनुपमा जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है और ऐसा करने के लिए उसके बच्चे उसके साथ हैं। वह आगे अनुपमा को अपने जीवन में वापस लाने के अपने सपने के बारे में बात करेगा, जिससे अनुज डर से कांपने लगेगा। जल्द ही अनुज अपना आपा खो देंगे और मुंबई की सड़कों पर लक्ष्यहीन होकर चलेंगे। वह गुस्सा निकालने के लिए चीजों को इधर-उधर फेंकता है, लेकिन अनुपमा को खोने के विचार को पीछे नहीं छोड़ पाता। अनुज के लिए कठिन समय चल रहा है क्योंकि वह केवल छोटी अनु के बारे में सोच रहा है और उसे किसी भी कीमत पर वापस लाना चाहता है। क्या अनुज अपने जीवन में संतुलन बना पाएगा या नहीं?

Salman Khan धमकियां मिलने के बाद पहुंचे kapil sharma के पास, वायरल हुई फोटो

गुम हैं किसी के प्यार में

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में वफादार के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। ऐसा लगता है कि सई ने चव्हाण निवास छोड़ने का मन बना लिया है और वह अपना सामान समेटने लगती है। सई होमब्रेकर नहीं बनना चाहती।सई इस प्रकार सवी के साथ जाने का फैसला करती है और सावी बहुत परेशान होता है। विनू इस प्रकार सई से बात करने आता है और वह नहीं चाहता कि वह दूर जाए क्योंकि वह उसे बहुत प्यार करता है। सई ने छोड़ने का फैसला किया जब भवानी ने विराट को फोन किया और उसे तुरंत घर वापस बुला लिया क्योंकि सई घर छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। क्या सई को बाहर निकलने से रोक पाएंगे विराट विनू और भवानी? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि फैन फॉलोअर्स के लिए शो में आगे क्या होता है।

Sushant Singh Rajput की बहन ने निकाली रिया चक्रवर्ती पर भड़ास? ट्वीट कर खुद बताया सच

पंड्या स्टोर

धारा ने परिवार की फोटो जलाई और उनसे अपना नाता तोड़ लिया। स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल पंड्या स्टोर के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा। ऐसा लगता है कि धारा घर वापस आ गई और उसे परिवार के सदस्यों से मदद और प्यार नहीं मिला। बल्कि वे गौतम द्वारा किए गए कार्य के लिए चिंतित हैं। धारा बहुत परेशान महसूस करती है क्योंकि वह अस्पताल से लौटी है और कोई उसकी परवाह नहीं करता है। धारा बिखरी हुई महसूस करती है और इसलिए वह सभी तस्वीरें लेती है और उन्हें फाड़ते हुए उसे जला देती है। क्या धारा सच जान पाएगी कि उसके पीठ पीछे क्या चल रहा है? धारा सच को कैसे लेगी या वह घर छोड़कर चली जाएगी? पंड्या हाउस में क्या हो रहा है? शिव कृष देव ऋषिता शिवांक श्वेता सभी काफी टेंशन में नजर आ रही हैं जहां ऋषिता उन सभी को संभालने की कोशिश कर रही हैं। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि फैन फॉलोअर्स के लिए शो में आगे क्या होता है। स्टार प्लस पांड्या स्टोर में किंशुक महाजन, शाइनी दोषी, कंवर ढिल्लों एलिस कौशिक, अक्षय कहरोडिया और स्मृति बुधरूप, मोहित परमार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement