Monday, April 29, 2024
Advertisement

Sushant Singh Rajput की बहन ने निकाली रिया चक्रवर्ती पर भड़ास? ट्वीट कर खुद बताया सच

रिया चक्रवर्ती द्वारा रोडीज में वापसी की घोषणा के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पोस्ट कर नाराजगी जाहिर की है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: April 12, 2023 7:05 IST
Rhea Chakraborty- India TV Hindi
Image Source : RHEA CHAKRABORTY Rhea Chakraborty

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एमटीवी के रियलिटी शो 'रोडीज सीजन 16' से कमबैक कर रही हैं। शो का प्रोमो भी जारी हो चुका है। इस पर दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने नाराजगी जाहिर की है। हाल ही में प्रियंका ने एक और ट्वीट करते हुए कहा है कि ट्वीट किसी व्यक्ति विशेष को निर्देशित नहीं किया गया था क्योंकि यह मीडिया में रिपोर्ट किया गया है जो गलत है और प्रेरित दिखता है। यह हमारी दुनिया में प्रचलित मामलों की स्थिति के खिलाफ मेरा सामान्य गुस्सा था।

दरअसल, सोमवार को यूथ बेस्ड रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज' के 19वें सीजन में रिया को गैंग लीडर्स में से एक के रूप में नामित किया गया था, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया था।

इस एक्ट्रेस के खिलाफ ट्विटर पर शख्स ने किया आपत्तिजनक ट्वीट, मिला ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद

क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी...

रिया को यह कहते हुए सुना गया: आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी? अब डरने की बारी किसी और की। इस पर प्रियंका सिंह ने ट्विटर पर लिखा, तुम क्यों डरोगी? प्रश्न ये है कि तुम्हारे उपभोक्ता कौन है? कोई सत्ताधारी ही ये हिम्मत दे सकता है। सुशांत सिंह राजपूत केस में देरी के लिए कौन जिम्मेदार है, यह स्पष्ट है।

2020 में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत

सुशांत सिंह राजपूत की 2020 में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी, जिसने देश भर में हंगामा खड़ा कर दिया था। वह जुहू स्थित अपने फ्लैट में लटके पाए गए थे। उनकी मृत्यु के कुछ दिनों बाद, अभिनेता के पिता ने रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था।

Amitabh Bachchan ने कैसे छोड़ दी शराब और सिगरेट की लत, 'शराबी' ने खुद किया खुलासा

सोनू सूद करेंगे होस्ट 

एमटीवी रोडीज एक बेस्ट शो में से एक है। इस शो को एक्टर रणविजय होस्ट करते थे, लेकिन एक्टर सोनू सूद दूसरी बार एमटीवी रोडीज होस्ट करेंगे। पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी रोडीज के टास्क करते हुए रोडीस के पसीने छूट जाएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement