Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Salman Khan धमकियां मिलने के बाद पहुंचे kapil sharma के पास, वायरल हुई फोटो

सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में है। कभी अपनी फिल्म को लेकर तो, कभी मिल रही धमकियों को लेकर। इसी बीच सलमान खान ने कपिल शर्मा से मुलाकात की है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: April 12, 2023 10:25 IST
Salman Khan instagram- India TV Hindi
Image Source : SALMAN KHAN INSTAGRAM Salman Khan

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। हाल ही में सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। बीते महीने पहले एक्टर को धमकी भरा ईमेल भी मिला था। जिसके बाद से एक्टर की मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी थी। इसी बीच सलमान खान ने कपिल शर्मा से मुलाकात की है। 

यूट्यूबर Armaan Malik के दूसरे बेटे का नाम लोगों को नहीं आया पसंद, हुए इस तरह ट्रोल

हाल ही में सलमान खान ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के बैकग्राउंड में सलमान खान पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है कि ''अभी कपल शर्मा शो खत्म किया है।'' इस पोस्ट को देखने के बाद से ही फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। सलमान खान अपनी नई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कपिल शर्मा का आने वाला एपिसोड काफी मनोरंजक होगा। इससे पहले भी सलमान खान शो में आए हैं, वह एपिसोड हमेशा मजेदार रहा है।

Sushant Singh Rajput की बहन ने निकाली रिया चक्रवर्ती पर भड़ास? ट्वीट कर खुद बताया सच

सलमान खान जल्द ही 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा सलमान जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। सलमान ‘नो एंट्री 2’ में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह चिरंजीवी के 'गॉडफादर' में भी विशेष भूमिका निभाए थे। सलमान खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन 'किसी का भाई किसी की जान' फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement