Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यूट्यूबर Armaan Malik के दूसरे बेटे का नाम लोगों को नहीं आया पसंद, हुए इस तरह ट्रोल

Armaan Malik के दूसरे बेटे का नाम ‘जैद’ रखा गया है। जिस कारण यूजर्स अरमान मलिक पर भड़क रहे हैं। जिसके बाद यूट्यूबर ने अपने हाल ही के ब्लॉग में मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: April 12, 2023 10:30 IST
Armaan Malik instagram- India TV Hindi
Image Source : ARMAAN MALIK INSTAGRAM Armaan Malik

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपनी दो शादियों के लिए जाने जाते हैं। अरमान मलिक की दो पत्नियां है पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक जो एक ही घर में बड़े प्यार से रहती हैं। हाल ही में अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) ने बेटे को जन्म दिया है। जहां एक तरफ पूरा परिवार अपने नन्हे बच्चे के आने का जश्न मना रहा है माता-पिता नन्हे-मुन्नों की खुशी पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। वही दूसरी तरफ लोग बच्चे के नाम के कारण उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

Sushant Singh Rajput की बहन ने निकाली रिया चक्रवर्ती पर भड़ास? ट्वीट कर खुद बताया सच

हाल ही में यूट्यूबर ने बताया कि उन्हं अपने न्यू बॉर्न बेबी के कारण लोग ट्रोल कर रहे हैं। अरमान मलिक ने अपने हाल ही के ब्लॉग में मुंहतोड़ जवाब दिया है। बता दें यूट्यूबर ने अपने बेटे का नाम ‘जैद मलिक’ रखा है। ये नाम मुस्लिम है। लोगों का कहना है कि आप हिंदू हो तो फिर बेटे का नाम मुस्लिम क्यों रखा है। इसपर अरमान ने कहा है कि ‘मैं सभी धर्मों को एक समान मानता हूं। हिंदू मुस्लिम सब भाई-भाई है। अभी तो मैं अपने आने वाले दो बच्चों में से एक का सिख और एक का ईसाई नाम रखूंगा। जब इंडिया एक है तो सभी धर्म भी एक ही है।’

इस एक्ट्रेस के खिलाफ ट्विटर पर शख्स ने किया आपत्तिजनक ट्वीट, मिला ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद

कृतिका मलिक ने 6 अप्रैल 2023 को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। अब कुछ दिनों के बाद पायल भी दो बच्चों को जन्म देंगी।अरमान मलिक ने पायल के साथ 2011 में शादी की थी। 2018 में अरमान ने कृतिका से शादी की, जो उनकी पहली पत्नी की सबसे अच्छी दोस्त थीं। तब से ही ये चार सदस्यीय परिवार एक साथ रह रहा है। पायल और कृतिका को अक्सर तस्वीरों में एक साथ भी देखा जाता है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement