Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 फेम अंकित गुप्ता शूटिंग में हुए घायल, 'जूनूनियत' के सेट पर स्टंट करते समय हुआ हादसा

Ankit Gupta injured: 'जूनूनियत' की शूटिंग के दौरान एक स्टंट सीन करते हुए एक्टर अंकित गुप्ता के पैर में चोट लग गई है। जानिए अब उनकी हालत कैसी है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: April 14, 2023 19:18 IST
Bigg Boss 16 fame Ankit Gupta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 16 fame Ankit Gupta

Bigg Boss 16 fame Ankit Gupta: 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता इन दिनों 'जुनूनियत' में सिंगर जहान की भूमिका निभा रहे हैं। इस शो के सेट पर शूटिंग करते हुए अंकित के साथ एक हादसा हो गया है जिसमें वह घायल हो गए हैं। एक गाने के सीक्वेंस के दौरान, उन्हें छलांग लगानी थी। इस सीन को करने के दौरान वह अपना संतुलन खो बैठे और जमीन पर गिर गए।

क्या बोले अंकित गुप्ता 

घटना के बारे में बात करते हुए अंकित गुप्ता ने कहा, "एक्टिंग के दौरान रिस्क लेना आम है, और चोट लगना जॉब का एक हिस्सा है। मैं सीन में पूरी तरह से डूबा हुआ था और मुझे एहसास नहीं हुआ कि मैंने गलती की है, जिससे मुझे चोट लग गई। हालांकि, मेरी टीम ने मेरा ध्यान रखा, जिसके लिए मैं उनका आभारी हूं।"

इन शोज में आ चुके हैं नजर 

34 वर्षीय एक्टर अंकित ने कई टीवी शो जैसे 'साड्डा हक', 'बेगूसराय', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'कुंडली भाग्य' और कई अन्य में अभिनय किया है। वह 'बेकाबू 2' जैसी अन्य वेब सीरीज का भी हिस्सा थे। काल्पनिक ड्रामा 'जुनूनियत' में शामिल होने से पहले, उन्हें लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में एक कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था।

अजय देवगन की बेटी को आया खुद का गलत नाम सुनकर गुस्सा, Nysa Devgan ने पैपराजी को बताया सही उच्चारण

खेसारी लाल यादव के साथ कर चुका भोजपुरी फिल्म एक्टर विनोद यादव हुआ गिरफ्तार, 600 जिंदगियों से किया खिलवाड़

किरदार के लिए सीखी गिटार 

उन्होंने अपने किरदार के लिए गिटार बजाना भी सीखा और साझा किया कि कैसे उन्होंने चोट के बावजूद शूटिंग जारी रखी। उन्होंने कहा, दर्शकों का प्यार और समर्थन ही हमें अभिनेताओं के रूप में आगे बढ़ाता है। मेरा ²ढ़ विश्वास है कि शो को चलते रहना चाहिए और मैं दर्शकों के लिए यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि आने वाले एपिसोड्स में उनके लिए क्या है।

Salman Khan के जबरा फैन हैं तो जीत सकते हैं ये महंगी मोटर साइकल, खुद 'भाईजान' ने दिया है चैलेंज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आने वाले हैं ये 5 दमदार ट्विस्ट, विराट करेगा घटिया हरकत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement