Friday, May 03, 2024
Advertisement

Salman Khan के जबरा फैन हैं तो जीत सकते हैं ये महंगी मोटर साइकल, खुद 'भाईजान' ने दिया है चैलेंज

Salman Khan challenge For #KBKJ: अगर आप भी सलमान खान के जबरा फैन हैं तो आप भी एक महंगी बाइक बिलकुल मुफ्त में पा सकते हैं। बस आपको एक चैलेंज एक्सेप्ट करना होगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 14, 2023 16:07 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SALMANKHAN Salman Khan

How to get royal enfield for free: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर ईद के मौके पर अपने फैंस को ईदी देने के लिए तैयार हैं। उनकी आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के त्योहार पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है सोशल मीडिया पर इसे लेकर जमकर बज बना हुआ है।  सलमान खान के फैंस को इस दिन बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब सलमान ने अपने फैंस की एक्साइटमेंट को कई गुना बढ़ा दिया है। क्योंकि सलमान ने सोशल मीडिया पर एक चैलेंज दिया है जिसे पूरा करने पर उनके फैंस मुफ्त में महंगी मोटरसाइकल पा सकते हैं। 

क्या है सलमान का गोल्डन ऑफर 

शुक्रवार की दोपहर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने फैंस के लिए वीकेंड पर एक मजेदार काम करने और एक मोटरसाइकल जीतने का मौका दे रहे हैं। इस कीमती बाइक को हासिल करने के लिए सलमान के फैंस को उनकी फिल्म का एक डायलॉग अच्छी तरह से बोलना होगा। जो सबसे अच्छे अंदाज से डायलॉग बोलेगा उनमें से 2 लोगों को मोटरसाइकल मिलेगी। देखिए ये वीडियो...

ऑफर सुनकर फैंस हुए क्रेजी 

इस ऑफर को सुनते ही सलमान खान के फैंस क्रेजी हो गए हैं। देखते ही देखते चंद मिनटों में वीडियो वायरल हो गया है। लोग कमेंट में इस बाइक को पाने के लिए बेताब दिख रहे हैं। वहीं कुछ फैंस ने लिखा है कि वह इस चैलेंज को आज रात ही पूरा करेंगे। तो देखिए कौन हैं वो लकी विनर जो 'भाईजान' का डायलॉग बोलकर उनका दिल और बाइक जीत पाएंगे।  

सलमान खान ने बताया कौन बोल सकता है उन्हें JAAN, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हक्काबक्का

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म इस ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी। 

अजय देवगन की बेटी को आया खुद का गलत नाम सुनकर गुस्सा, Nysa Devgan ने पैपराजी को बताया सही उच्चारण

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement