Sunday, May 12, 2024
Advertisement

सलमान खान ने बताया कौन बोल सकता है उन्हें JAAN, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हक्काबक्का

सलमान खान ने 'द कपिल शर्मा' शो में अपने जीवन में महिलाओं के बारे में एक लंबा मोनोलॉग कहा, उन्होंने कहा जान बोलने का हक किसी को नहीं देना चाहिए।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 14, 2023 14:06 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Salman Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में रहते हैं। वही अब भाईजान चार साल बाद 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं। हाल ही में सलमान खान ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा था ''अभी कपिल शर्मा शो के एपिसोड को खत्म किया है।'' तस्वीर के बैकग्राउंड में सलमान खान पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट में नजर आ रहे थे। वही अब इस शो का एक छोटा सा वीडियो क्लिप वायरल हुआ है। 

Shubman Gill से फिर जोड़ा गया Sara का नाम, लगे नारे हमारी भाभी कैसी हो सारा...

बता दें इस वीकेंड 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का सलमान खान प्रमोशन करते नजर आएंगे। इस वीडियो क्लिप में सलमान खान बता रहे हैं कि उन्हें किसे 'जान' बोलने का हक है। वो कहते हैं कि ये हक किसी को नहीं है। पहले ये जान बोलती हैं फिर बाद में जान ले लेती हैं। किसी को जान बोलने का हक मत देना। जान से शुरू होता है फिर थोड़ा टाइम बाद फिर जान ले लेते है। मैं इतनी खुशनासिब हूं। थोड़ा सा टाइम निकल जाता है फिर आई लव यू आता है। जैसे पता चला वो फंसा वैसे आपकी जिंदगी खत्म। जान ही अधूरा शब्द है। एक्चुअली पूरा वर्ड है जान ले लूंगी तेरी फिर उसको जान बनूंगी और फिर उसकी जान ले लूंगी।

Shaakuntalam Review: शकुंतला और राजा दुष्यंत की प्रेम कहानी क्या जीतेगी लोगों का दिल, पढ़ें फिल्म शाकुंतलम का रिव्यू

बता दें फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अपनी रिलीज के करीब आ रही है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकारों की टुकड़ी है। साथ ही फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा सलमान जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। सलमान ‘नो एंट्री 2’ में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह चिरंजीवी के 'गॉडफादर' में भी विशेष भूमिका निभाए थे। हाल ही में सलमान खान ने एक नई बुलेटप्रूफ निसान पेट्रोल एसयूवी खरीदी है। वर्तमान में वाहन को भारतीय बाजार में लॉन्च भी नहीं किया गया है, लेकिन लगातार मौत की धमकियों के कारण, अभिनेता ने दक्षिण एशिया के बाजार में सबसे लोकप्रिय और महंगे वाहनों का आयात किया। सलमान की इस सात सीटर एसयूवी की नंबर प्लेट 2727 है। यानी सलमान की बर्थ डेट। उनका जन्म 27 दिसंबर 1965 को हुआ था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement