Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

Gadar 2 के सेट से फिर सामने आई सनी देओल की PHOTO, तारा सिंह का लुक देख रह जाएंगे दंग

Sunny Deol AKA Tara Singh New Look From Gadar 2: सनी देओल के फैंस को बेसब्री से फिल्म 'गदर 2' का इंतजार है। अपने फैंस के इस एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए सनी देओल ने अब सेट से एक तस्वीर शेयर की है।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 14, 2023 20:14 IST
Tara Singh look  Gadar 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SUNNYDEOL Tara Singh look Gadar 2

Sunny Deol AKA Tara Singh New Look From Gadar 2: सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर' के तारा सिंह का किरदार हर भारतीय के दिल में बसा हुआ है। आज भी लोग तारा सिंह को देखकर एक्साइटेड हो जाते हैं। फिल्म के डायलॉग ही नहीं कहानी भी लोगों को जुबानी याद है। ऐसे में अब जब फिल्म का अगला सीक्वल 'गदर 2' आने के लिए तैयार है, तो दर्शकों से फिल्म देखने के लिए इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। वहीं सनी देओल भी अपने फैंस के दिल का हाल समझते हुए आए दिन सेट से तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने तारा सिंह के लुक में अपनी एक और तस्वीर शेयर की है। 

सनी की ग्रे पगड़ी वाला लुक  

सनी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'गदर 2'  से अपने किरदार तारा सिंह का एक लुक शेयर किया है। जिसमें वह एक मिरर के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। सनी देओल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह तारा सिंह के लुक में काफी परफेक्ट नजर आ रहे हैं। उनके लुक की बात की जाए तो उन्होंने यलो शर्ट और ग्रे कलर की पगड़ी पहनी हुई है। इसके कैप्शन में सनी ने लिखा है, 'रिफ्लेक्शन।' इस कैप्शन की वजह यह है कि तस्वीर में वह एक मिरर के सामने खड़े होकर स्माइल करते दिख रहे हैं। 

Bigg Boss 16 फेम अंकित गुप्ता शूटिंग में हुए घायल, 'जूनूनियत' के सेट पर स्टंट करते समय हुआ हादसा

फैंस ने पूछा फिल्म को लेकर सवाल 

'गदर 2' के लिए बेसब्री से इंतजार करने वाले फैंस ने सनी देओल से इस तस्वीर के कमेंट में कई सवाल किए हैं। उनकी ये तस्वीर अब सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है। इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स को देखकर आप भी इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को महसूस कर पाएंगे। क्योंकि एक फैन ने लिखा है, "हिंदुस्तान जिंदाबाद, मैं गदर 2 के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, सर आपको ढेर सारा प्यार।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "तारा सिंह इस बार क्या उखाड़ेगा सर, पहले ही बता दीजिए।" 

Salman Khan के जबरा फैन हैं तो जीत सकते हैं ये महंगी मोटर साइकल, खुद 'भाईजान' ने दिया है चैलेंज

अजय देवगन की बेटी को आया खुद का गलत नाम सुनकर गुस्सा, Nysa Devgan ने पैपराजी को बताया सही उच्चारण

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement