Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इस फिल्म निर्देशक ने रमजान के पाक महीने पर बचाई 1 शख्स की जान, हो रही खूब तारीफ

फिल्म निर्माता वसीम अमरोही का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस कारण हर तरह उनकी वाहवाही हो रही है। इस वीडियो में उन्होंने एक शख्स की जान बचाई है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 15, 2023 13:11 IST
insatgram - India TV Hindi
Image Source : INSATGRAM फिल्म निर्माता वसीम अमरोही

रमजान महीने को काफी पाक महीना माना गया है। ऐसा कहा जाता है कि रमजान के महीने में ही पैगंबर मोहम्मद साहब को कुरान की आयतें मिली थीं। जिसके बाद से ही इस महीने में रोजा रखने की परंपरा शुरू हुई। रमजान में रोजा रखकर लोग अल्लाह का शुक्रिया अदा और इबादत करते हैं और अच्छे काम करते हैं। इसी बीच फिल्म निर्माता वसीम अमरोही का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस कारण हर तरह उनकी वाहवाही हो रही है। 

MS Dhoni ने पूरा किया 88 साल की फैन का सपना, हर तरफ हुई वाहवाही

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें फिल्म निर्माता वसीम अमरोही अपने रोजे के बाद अंधेरी में आधी रात को वॉक कर रहे थे। उसी दौरान सड़क पर एक बेहोश पड़े व्यक्ति को देखा। कई कारें उसके पास से गुजरीं, उनमें से कोई भी उसकी मदद नहीं की। वसीम ने 100 नंबर पर पुलिस को फोन किया और कुछ ही मिनटों में पुलिस आ गई। इंस्पेक्टर दिलीप, उनकी टीम और वसीम ने बताया कि वह उनके परिवार के साथ अच्छी तरह से जुड़े हुए थे जो उनके प्रयासों के लिए आभारी है। इस देश के एक नागरिक होने के नाते यह उनकी ओर से अच्छा काम था। 

सलमान खान के नियम वाली बातों से मुकर गई पलक तिवारी, कही ये बात

MC Stan को Sania Mirza ने क्यों गिफ्ट किया 91 हजार के जूते, ये है सच

ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वारयल हो रहा है। साथ ही इसे तेजी से शेयर किया जा रहा है। एक फैन से कमेंट करते हुए कहा हम सभी को दयालु होना चाहिए। एक ने कहा इंसानियत अभी भी जिंदा है कुछ लोगो में।एक ने कहा हर व्यक्ति को रुकना और जरूरतमंद लोगों की मदद करने की जरूरत है। वसीम वर्तमान में “मेरी बंदी” “मुझे तुमसे प्यार हो गया” और “दिल को ठग लिया” सहित कई सुपर हिट म्यूजिक वीडियो पर बतौर निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement