Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Upcoming Spoiler Alert: डिंपल ने शाह परिवार के बीच लगाई आग, अभिमन्यु के लिए अक्षरा को धोखा देगी आरोही!

Upcoming Spoiler Alert: टीवी सीरियल में टीआरपी के लिए मेकर्स रोज नए गेम खेल रहे हैं। इस बार मेकर्स ने 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के साथ 'तेरी मेरी डोरियां' में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स का तड़का लगाया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 15, 2023 18:20 IST
Upcoming Spoiler anupamaa yeh rishta kya kehlata hai ghum hai kisikey pyaar meiin kundali bhagya - India TV Hindi
Image Source : UPCOMING SPOILER Upcoming Spoiler Alert

मेकर्स ने 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के साथ 'तेरी मेरी डोरियां' में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स का तड़का लगाया है...

1. अनुपमा (Anupamaa): 

स्टार प्लस शो Anupamaa में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। डिंपी ने पहले अनुपमा से उसकी डांस एकेडमी छीन ली और अब उसका बेटा समर भी उससे अलग हो जाएगा। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डिंपी अपनी सारी हदें पार करेगी। वह शाह फैमिली के एक-एक मेंबर को ताना मारेगी, यहां तक कि अनुपमा को भी, तलाक फाइनल होने के बाद डिंपी शाह हाउस में समर से शादी की बात करने आती है। समर भी उसकी साइड लेता है और शादी के लिए तैयार हो जाता है। 

2. ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH):
स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) का आगामी एपिसोड दर्शकों के लिए दिलचस्प होने वाला है। आरोही को अभीर की सच्चाई का पता चल जाता है। वह अभिमन्यु से उसके बेटे अभीर के बार में छुपाती है, ताकि आरोही, रूही और अभिमन्यु हमेशा साथ रह सके। 

3. गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM): 
गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)में सई और सत्या के लिए शादी के बंधन में बंधने की दूसरी पारी शुरू होने वाली है। स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ड्रामा होने वाल है। 'गुम है किसी के प्यार में' ऐसा लगता है कि सई अपनी बेटी के साथ चव्हाण निवास छोड़ देगी। वह अपनी बेटी के साथ बालकनी से कूद जाएगी और काफी दूर चली जाएगी। वह सेफ हाउस जाएंगी और डीआईजी को फोन करेंगी। वह बताती है कि विराट ने चव्हाण निवास में उसकी मर्जी के खिलाफ उसे पकड़ रखा था, लेकिन वह उसके चंगुल से बच गई।

4. तेरी मेरी डोरियां (Teri Meri Doriyaann): 
स्टारप्लस के सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' ने अपने एपिसोड्स में कोई न कोई ट्विस्ट लाकर हमेशा दर्शकों के उत्साह को बनाए रखा है। इस शो का वर्तमान ट्रैक अंगद, साहिबा और शादी के बाद के उनके जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है। पति और पत्नी के रूप में अंगद और साहिबा का सफर रोलरकोस्टर राइड जैसा रहा है। वैसे अब तक इस शो में दर्शकों ने कई बार हाई-वोल्टेज ड्रामा देखा है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि नियति ने उनके लिए क्या लिखा है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: डिंपल ने अनुपमा-अनुज के लिए वनराज से की बहस, लीला करेगी घर में तांडव

कंगना रनौत ने फिर बॉलीवुड की इस जानी मानी हस्ती की लगाई क्लास, पुराना पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इस फिल्म निर्देशक ने रमजान के पाक महीने पर बचाई 1 शख्स की जान, हो रही खूब तारीफ

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement