Monday, May 13, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुज और अनुपमा की फिर से होगी मुलाकात, समर ने अपने बाप पर निकाली भड़ास

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अपनी खुद की नई डांस एकेडमी शुरू करेगी। वहीं आने वाले एपिसोड में अनुपमा और अनुज की मुलाकात होने वाली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 16, 2023 12:09 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

अनुपमा के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज घर वापस आता है और देखता अभी भी घर में बेहस होती रहती है, जिसे देखने के बाद वह घरवालों पर गुस्सा निकालता है। लीला वनराज को बताती है कि समर की मां ने जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया है और वह मना कर रही है, इसलिए उन्हें फैसला लेना चाहिए और इस विषय को खत्म करना चाहिए। वनराज उससे कहता है कि उसे कोई ड्रामा नहीं चाहिए। समर हंसने लगता है। वनराज पूछता है कि क्या मज़ेदार है।

जानिए कौन हैं नंदिनी गुप्ता, जिन्हें मिला Femina Miss India 2023 का ताज

कपाड़िया हवेली की मालिक

समर अपनी बात कहता है, नाटक। बरखा नौकरों से अनुपमा का सामान अपने घर के अंदर रखने के लिए कहती है और अनुपमा से कहती है कि घर को देखकर ऐसा लगता है कि वह कपाड़िया हाउस में एक शानदार जीवन जी रही थी। बरखा अनुपमा से कहती है कि उसने अपना सारा सामान सूटकेस और बक्सों में पैक कर लिया है। वही अनुपमा बरखा को सामान वापस ले जाने को बोली।अनुपमा कहती है कि जो कुछ भी उसका है वह उसके दिल में है और बरखा उसे बक्सों में पैक नहीं कर सकती। कांता कहती हैं कि अगर उन्हें अपनी बेटी की इतनी ही चिंता है, तो उन्हें सब कुछ लाना चाहिए क्योंकि उनकी बेटी अभी भी कपाड़िया हवेली की मालिक है। भावेश कहते हैं कि हम कपाड़िया हवेली में शिफ्ट हो जाएं और बरखा को यहां शिफ्ट कर दें। बरखा घबराकर बड़बड़ाती है। कांता कहती हैं कि उनकी बेटी को किसी चीज की जरूरत नहीं है, बरखा को याद रखना चाहिए कि जब कोई सुरक्षा गार्ड होता है, तो उसे मालिक की तरह काम नहीं करना चाहिए। बरखा कहती है कि वह यह सोच कर लाई थी कि इससे अनुपमा को मदद मिलेगी। अनुपमा कहती हैं कि इंसान मदद के लिए आता है और सामान नहीं, बरखा को यह नहीं पता होगा क्योंकि उसने कभी दिल नहीं जीता है। बरखा कहती है कि वह अनुज के निर्देशों का पालन कर रही है।

Deepika Padukone दिखी जंगल में अकेली, फैंस ने कहा-शेरनी को देखकर शेर को लगा डर

माया को हुई चिंता

वहीं समर एक कुर्सी खींचता है और उस पर बैठ जाता है। वनराज भी एक कुर्सी खींचता है और उसके सामने बैठ जाता है और उसे बोलने के लिए कहता है। पाखी सोचती है कि आज समर को पीटा जाएगा। समर कहते हैं कि हर कोई अपनी राय रखता है, अब वह अपनी राय बताएगा। वनराज पूछता है कि वह क्या कहना चाहता है। समर कहता है कि वह अपने परिवार के लिए अपना जीवन बलिदान कर सकता है, लेकिन उसके परिवार ने उसके लिए कभी कुछ नहीं किया और न ही कभी करेगा। इस घर में मम्मी के अलावा किसी ने उसकी सराहना नहीं की और कभी नहीं कहा कि वह उनका प्रिय है, लेकिन जब भी इस घर में कोई समस्या आती है , उन्होंने एक पुत्र के रूप में अपना कर्तव्य पूरा किया। वह बताता है कि कैसे उसने परिवार के प्रत्येक सदस्य की मदद की जब अन्य लोग अपनी जिम्मेदारियों से पीछे हट गए। जब उनमें से कोई भी नौकरी नहीं करता था और इतने थके होने के बाद भी लीला और किंजल की रसोई में मदद करता था।  किंजल कहती हैं कि हर कोई उनके बलिदान को स्वीकार करता है। समर पूछता है कि उसने उसके लिए स्टैंड क्यों नहीं लिया और लीला से पूछता है कि जब वह एक बेटे के रूप में अपनी जिम्मेदारी से नहीं भागा, तो कोई भी उसकी जिम्मेदारी क्यों नहीं लेना चाहता। आने वाले एपिसोड में दिखाआ जाएगा कि अनुपमा नृत्य सिखाती हैं। अंकुश अनुज को अहमदाबाद बुलाता है। अनुपमा को भी अहमदाबाद के लिए फोन आता है। माया को चिंता होती है कि कहीं अनुज और अनुपमा एक दूसरे से न मिल जाएं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement