Monday, April 29, 2024
Advertisement

Deepika Padukone दिखी जंगल में अकेली, फैंस ने कहा-शेरनी को देखकर शेर को लगा डर

दीपिका पादुकोण भूटान में वेकेशन मना रही हैं। हाल ही में उन्होंने कई सारी फोटोज शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 16, 2023 7:43 IST
Deepika Padukone instagram- India TV Hindi
Image Source : DEEPIKA PADUKONE INSTAGRAM Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। दीपिका की काफी ज्यादा फैन-फॉलोइंग है। दीपिका की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो पर फैंस एक से एक कमेंट कर रहे हैं। साथ ही फैंस उनकी इस फोटो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

सलमान खान के नियम वाली बातों से मुकर गई पलक तिवारी, कही ये बात

MS Dhoni ने पूरा किया 88 साल की फैन का सपना, हर तरफ हुई वाहवाही

बता दें एक्ट्रेस हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड्स में बतौर गेस्ट नजर आई थी। हाल ही में जो दीपिका पादुकोण ने फोटो शेयर की है वह भूटान की है। एक्ट्रेस भूटान की खूबसूरत वादियों में घूम रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने कुछ बच्चों के साथ भी पोज दिया है, उन्होंने लगातार कई सारी तस्वीरें शेयर की है। दीपिका पादुकोण इस वादियां के मजे ले रही हैं। साथ ही अपने फैंस को इसकी झलक दिखा रही हैं। दीपिका पादुकोण ने यात्रा के दौरान मंदिरों और अन्य दर्शनीय स्थलों की तस्वीरें भी शेयर कीं है। एक फोटो में उनकी एक आउटिंग पर उनका खाना दिखाया गया है। दीपिका की इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट खुद जंगल में एक बड़ी चट्टान पर बैठी थी। इस फोटो पर एक यूजर ने कहा उसने शेर को देखा, लेकिन शेर उससे डरता है। क्योंकि वह शेरनी है। एक ने लिखा वह सबसे कमाल की अभिनेत्री हैं। वही एक ने कहा शेरनी शिकार के लिए तैयार है।

 Anjali Arora: MMS के बाद एक बार फिर बना अंजली अरोड़ा का मज़ाक, वायरल वीडियो पर लोगों ने कहा बकवास डांस

Shaakuntalam Box Office Collection Day-1: सामंथा की ‘शाकुंतलम’ को मिला दर्शकों का प्यार, पहले दिन हुई इतनी कमाई

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान में नजर आई थीं। वह प्रभास और अमिताभ बच्चा के साथ अपने तेलुगु डेब्यू प्रोजेक्ट के पर काम कर रही हैं। वह जल्द ही ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगी। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement