Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Anjali Arora: MMS के बाद एक बार फिर बना अंजली अरोड़ा का मज़ाक, वायरल वीडियो पर लोगों ने कहा बकवास डांस

सोशल मीडिया पर अंजली अरोड़ा का एक वीडियो काफी चर्चा में है। जिसमें वह घाघरा चोली पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 15, 2023 14:17 IST
Anjali Arora instagram- India TV Hindi
Image Source : ANJALI ARORA INSTAGRAM Anjali Arora

टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) पिछले काफी वक्त से अपने फेक एमएमएस वीडियो (MMS Video) को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं। जब से वीडियो वायरल हुआ है, तभी से यूजर्स आए दिन अंजली को किसी न किसी चीज़ पर ट्रोल करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी बीच यूजर्स ने टिक टॉक स्टार को ट्रोल करने का एक और बहाना ढूंढ लिया है। हाल ही में अंजली का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। 

 इस फिल्म निर्देशक ने रमजान के पाक महीने पर बचाई 1 शख्स की जान, हो रही खूब तारीफ

इस वीडियो में अंजली अरोड़ा ने मल्टीकलर का घाघरा पहन हुआ है। इस वीडियो में अंजलि काफी सुंदर लग रही है। बता दें  वीडियो में अंजलि पतली कमर पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को कई यूजर्स पसंद कर रहे हैं, तो वही कुछ यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो में यूजर्स उनको एमएमएस वीडियो के लिए ट्रोल कर रहे हैं।  

MS Dhoni ने पूरा किया 88 साल की फैन का सपना, हर तरफ हुई वाहवाही

ये पहली बार नहीं है कि अंजली अरोड़ा को किसी वीडियो के लिए ट्रोल किया जा रहा है, इससे पहले भी अंजलि को कई बार निशाना बनाया गया है। बता दें इससे पहलेअंजलि ने एक वीडियो पोस्ट किया था। उस वीडियो में अंजलि अंग्रेजी के ट्रेंडिंग सॉन्ग 'पिपल' पर डांस करती नजर आ रही थी। इसी दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर वह जमकर ट्रोल हो रही थी। अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के भद्दे कमेंट्स किए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement