Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जब अंजलि अरोड़ा को एयरपोर्ट पर दिल दे बैठा ये शख्स तो, 'कच्चा बादाम' गर्ल का रिएक्शन देख आप भी हो जाएंगे फिदा

'कच्चा बादाम' गाने पर रील बनाकर फेमस हुई अंजलि अरोड़ा आए दिन आपने वीडियो-फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार अंजलि एक फैन की वजह से लाइमलाइट में हैं। देखें ये क्यूट वीडियो...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 16, 2023 17:00 IST
anjali arora after leaked mms fan propose her on airport watch this cute video - India TV Hindi
Image Source : ANJALI ARORA Anjali Arora

Anjali Arora: नेम फेम पाने के लिए आज के समय में सोशल मीडिया सब से बेस्ट ऑप्शन है। अंजलि अरोड़ा को आज बच्चा-बच्चा जनता है, अंजलि की किस्मत सोशल मीडिया से पलट गई और रातोंरात फेमस हो गई। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर वायरल हुए गाने 'कच्चा बादाम' से अंजलि अरोड़ा को इतनी पॉपुलैरिटी मिली थी। अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया के अलावा टीवी के रियलिटी शो 'लॉकअप' से भी लोगों के दिलों में जगह बना ली। शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया है, बहुत जल्द 'लॉकअप 2' भी टेलीकास्ट होने को तैयार है, इस सीजन को भी कंगना रनौत होस्ट करने वाली हैं। कुछ समय पहले अंजलि का एक एमएमएस भी लीक हुआ था, इस वजह से भी अंजलि अरोड़ा चर्चा में रही है। 

अंजलि को किया प्रपोज -

अंजलि अरोड़ा ने न केवल जबरदस्त फैन फॉलोअर्स हासिल कर लिए हैं, बल्कि बहुत कम समय में अपने लिए एक बड़ा फैनबेस बनाने में भी सफल रही हैं। हाल ही में, अंजलि को एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां उनके एक आशिक फैन ने अंजलि को प्रपोज कर दिया। ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  

वीडियो की सच्चाई -
Anjali Arora एयरपोर्ट पर चलकर आ रही थीं, जहां फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया। अंजलि के वैसे तो लाखों फैंस हैं, लेकिन इस फैन उनका आशिक निकला, इस फैन ने अंजलि के आते ही अपनी बाहें उनके लिए खोल दीं और घुटनों पर बैठ गया और अंजलि को एक हार्ट शेप पिलो गिफ्ट में दिया। जैसे कि वो उन्हें प्रपोज कर रहा हो। अंजलि ने गिफ्ट तो ले लिया और हंसते-हंसते फैन के साथ फोटो भी खिंचवाई। दोनों का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

अंजलि अरोड़ा का रिएक्शन  -
वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे फैन का ऐसा प्यार देख एक्ट्रेस भी खुद को ब्लश करने से रोक नहीं पाती हैं। अजलि हंसते-हंसते फैन से गिफ्ट लेती हैं और फिर उसके साथ फोटोज भी खिंचवाती हैं। 

ये भी पढ़ें-

Atiq Ahmed मामले को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया पोस्ट, CM योगी को लेकर कही ये बड़ी बात

Satish Kaushik's Birth Anniversary: सतीश कौशिक की याद में फूट-फूट कर रोए अनिल कपूर, देखें इमोशनल वीडियो

ये रिश्ता क्या कहलाता है: आरोही ने खेला मास्टर कार्ड, अभिमन्यु-अक्षरा के साथ पूरे परिवार को देगी धोखा!

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement