Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कृति सेनन ने लगाई आसमान से छलांग, वीडियो देख फैंस बोले - 'सुपरवुमन'

शनिवार को कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दुबई में स्काई डाइविंग करती नजर आ रही हैं। फैंस उनके इस रोमांचक वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 16, 2023 21:08 IST
Kriti Sanon jumped from sky 13,000 feet in Dubai fans said after watching the video Superwoman- India TV Hindi
Image Source : KRITI SANON Kriti Sanon

एक्ट्रेस कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में कृति सेनन अपनी बहन नूपुर सेनन के साथ दुबई के लिए रवाना हुईं। वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी एक मस्ती भरी वेकेशन की झलक शेयर करती नजर आईं। शनिवार को कृति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें कृति सेनन स्काई डाइविंग करते हुए नजर आ रही हैं। यह रोमांचक वीडियो फैंस को काफी पंसद आ रहा है।

कृति सेनन दुबई में -

वीडियो की शुरुआत में कृति कहती हैं, "अभी मेरे पेट में तितलियां उड़ रही हैं।" वह फिर अपने ट्रेनर के साथ आसमान में मस्ती करती नजर आईं। जैसे ही वह स्काई डाइविंग करने के बाद उतरती है, कृति के चेहरे पर एक अलग सी खुशी देखने को मिलती है। आसमान के बीच कृति का ट्रेनर उनसे पूछता है, "तुम कैसा महसूस कर रही हो?" इस पर, वह जवाब देती है, "ग्रेट! यह एक आजाद पंछी की तरह है" वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे कृति अपनी सवारी का आनंद लेती दिख रही हैं।

कृति की बकेट लिस्ट -
वीडियो के साथ कृति ने लिखा, "अपने कम्फर्ट जोन से बाहर कूद रही हूं! सचमुच!! एक अविश्वसनीय अनुभव है! मेरी बकेट लिस्ट #SkyDiving से बाहर निकल रही हूं।" 

फैंस के कमेंट -
वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद, फैंस एक्ट्रेस कृति सेनन के इस अंदाज पर कमेंट करते देखा जा सकता है, यूजर्स ने एक्ट्रेस की कमेंट में कापी तरीफ की है, एक ने लिखा - 'सुपरवुमन।' एक फैन ने कमेंट किया, "तुम बहुत बहादुर लड़की हो, तुम जरा भी नहीं डरी।" 

कृति सेनन वर्कफ्रंट -
कृति को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'शहजादा' में देखा गया था। अब इस बार प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह के साथ 'आदिपुरुष' में दिखाई देंगी। इसे ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस ने टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' की शूटिंग खत्म की है।कृति को पहली बार शाहिद कपूर के साथ काम करते देखा जाएगा। 

ये भी पढ़ें-

अतीक अहमद-अशरफ हत्याकांड पर Kangana Ranaut ने सीएम योगी के लिए पोस्ट कर लिखी ये बात

Upcoming Spoiler: राज खुलने के डर से अक्षरा ने सब कुछ किया बर्बाद, विराट ने सई के प्यार के लिए की सारी हदें पार!

जब अंजलि अरोड़ा को एयरपोर्ट पर दिल दे बैठा ये शख्स तो, 'कच्चा बादाम' गर्ल का रिएक्शन देख आप भी हो जाएंगे फिदा

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement