Monday, May 06, 2024
Advertisement

Shaakuntalam Box Office Collection: दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रहीं सामंथा, 'शाकुंतलम' की कमाई में आई भारी गिरावट

Shaakuntalam Box Office Collection: सामंथा रुथ प्रभु की मायथोलॉजिकल ड्रामा 'शाकुंतलम' रिलीज के बाद कमाई के मामले में कुछ खास साबित नहीं हो रही है। फिल्म ने 3 दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 17, 2023 10:28 IST
shaakuntalam box office collection day 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHARUTHPRABHUOFFL shaakuntalam box office collection

साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म 'शाकुंतलम' (Shaakuntalam) 14 अप्रैल को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी कालिदास के प्रसिद्ध संस्कृत नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम पर आधारित है, फिल्म में ऋषि विश्वामित्र और अप्सरा मेनका की बेटी शकुंतला और राजा दुष्यंत की प्रेम कहानी दिखाई गई है। फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है। गुनशेखर के निर्देशन में बनी फिल्म 'शाकुंतलम' (Shaakuntalam) ने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की थे लेकिन इसके बाद फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है।

'शाकुंतलम' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ फिल्म में मोहन बाबू, जिशु सेनगुप्ता, मधु, गौतमी, अदिति बालन और अनन्या नागल्ला ने अहम किरदार निभाया है। फिल्म की कमाई की बात करें तो पहले दिन पर फिल्म ने सभी भाषाओं में 5 करोड़ रुपये कमाए थे। लेकिन इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली और इसकी कमाई सिर्फ 1.5 करोड़ ही हो सकी। तीसरे दिन यानी वीकेंड में रविवार के दिन फिल्म ने 2 करोड़ का बिजनेस किया है, जो कि उम्मीद से काफी कम है। 

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्में

'शाकुंतलम' (Shaakuntalam) हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी के लेखक और निर्देशक गुनशेखर हैं। सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास बैक-टू-बैक कई फिल्में हैं जो रिलीज को तैयार हैं। आने वाले समय में सामंथा रुथ प्रभु साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'Kushi' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा सामंथा वेब सीरीज 'सिटाडेल' में भी काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Exclusive: नींद खुलते ही ये काम करना पसंद करते हैं सिद्धार्थ निगम, एक्टर ने बताया अपनी पहली क्रश का नाम

Exclusive: पलक तिवारी अपनी मां से करती हैं बेइंतहा प्यार, बोलीं- खुद को बेच कर के भी अगर पैसा लाना पड़े तो...

Baba Siddique's Iftar Party: सलमान खान के लुक ने लगाए चार चांद, पूजा हेगड़े सहित इन स्टार्स ने लगाया ग्लैमर का तड़का

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement