Monday, May 13, 2024
Advertisement

एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है बाबा सिद्दीकी की बेटी, इफ्तार पार्टी में सलमान संग आईं नजर

बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की इफ्तार पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें बॉलीवुड और टीवी जगत के सेलेब्स का हुजूम देखने को मिल रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 17, 2023 12:26 IST
baba siddique daughter arshia siddique- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VOMPALA baba siddique daughter arshia siddique

कांग्रेस नेता जियाउद्दीन सिद्दीकी उर्फ बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की इफ्तार पार्टी हर साल सुर्खियों में रहती है। बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि छोटे पर्दे के भी सितारे शामिल होते हैं। इस लिस्ट में सुनील शेट्टी, प्रीति जिंटा, अहान पांडे, चंकी पांडे, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख, रश्मि देसाई, रोहित सराफ, अलविरा अग्निहोत्री, अतुल अग्निहोत्री, अब्बास मस्तान, पुलकित सम्राट, हुमा कुरैशी, इमरान हाशमी, पूजा हेगड़े, शालिन भनोट , करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश समेत बाकी सेलेब्स का नाम शामिल है। लेकिन इन सितारों के बीच बाबा सिद्दीकी की बेटी अर्शिया चर्चा में हैं।

एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं अर्शिया सिद्दीकी

जियाउद्दीन सिद्दीकी उर्फ बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की बेटी अर्शिया सिद्दीकी (Arshia Siddique) पेशे से डॉक्टर हैं और उनका फिल्मी दुनिया से कोई नाता नहीं है। लेकिन जब इफ्तार पार्टी से बाबा सिद्दीकी की फैमली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने कमेंट बॉक्स में अर्शिया को बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से ज्यादा खूबसूरत बताया। एक यूजर ने लिखा, 'अर्शिया को बॉलीवुड में एंट्री करनी चाहिए, वह एक्ट्रेसेस से भी ज्यादा खूबसूरत है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अर्शिया को सलमान के साथ डेब्यू करना चाहिए।' बाबा सिद्दीकी की पार्टी में सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की कास्ट मौजूद थी।

कौन हैं बाबा सिद्दीकी

जियाउद्दीन सिद्दीकी को लोग बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) के नाम से भी जानते हैं। बाबा सिद्दीकी 1999, 2004 और 2009 में लगातार तीन बार विधायक रहे। फिलहाल बाबा सिद्दीकी मुंबई क्षेत्रीय कांग्रेस समिति और महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस समिति के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और वरिष्ठ उपाध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं। बाबा सिद्दीकी का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारों के साथ भी अच्छा रिश्ता है। वह हर साल रमजान के दौरान एक बड़ी इफ्तार पार्टी रखते हैं जिसमें राजनीति जगत के लोगों के साथ-साथ बड़े पर्दे और छोटे पर्दे के सेलेब्स शामिल होते हैं। 

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में प्रेग्नेंट सना खान को खींचते दिखे पति अनस, ट्रोल के बाद एक्ट्रेस ने दी सफाई

Shaakuntalam Box Office Collection: दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रहीं सामंथा, 'शाकुंतलम' की कमाई में आई भारी गिरावट

Exclusive: नींद खुलते ही ये काम करना पसंद करते हैं सिद्धार्थ निगम, एक्टर ने बताया अपनी पहली क्रश का नाम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement