A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर करिश्मा कपूर ने दिया रिएक्शन, बहन करीना की एक्टिंग को लेकर कही ऐसी बात

'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर करिश्मा कपूर ने दिया रिएक्शन, बहन करीना की एक्टिंग को लेकर कही ऐसी बात

एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी आने वाली फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच उनकी बहन करिश्मा कपूर ने उनकी फिल्म को लेकर ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Kareena Kapoor Khan, Karishma Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बहन की परफोर्मेंस देख करिश्मा कपूर ने दिया रिएक्शन

बेबो के नाम से मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिनों ही करीना के इस फिल्म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर रिलीज किया गया था, जिसमें करीना के लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए थे। करीना के इस लुक को देखने का बाद फैंस उनकी इस फिल्म को रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इसी बीच हाल ही में करीना के इस फिल्म को लेकर उनकी बहन करिश्मा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो इस वक्त खूब चर्चा में है।

बहन करीना की एक्टिंग देख भावुक हुईं करिश्मा

दरअसल, करिश्मा ने हाल ही में अपने इंस्टा स्टोरी में करीना के इस फिल्म के एक सीन की फोटो अपनी स्टोरी पर शेयर की है। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने अपनी बहन की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। करिश्मा ने फोटो के साथ लिखा- 'बहुत ही मनोरंजक फिल्म है। मेरी बहन की परफोर्मेंस ने मेरी आंखो में आंसू ला दिए',इसके साथ ही करिश्मा ने पूरी स्टारकास्ट की भी तारीफ की है।

Image Source : Instagramकरीना की एक्टिंग देख करिश्मा की आंखो में आए आंसू

करीना के लिए चियरलीडर बनीं करिश्मा

इस तस्वीर के अलावा करिश्मा ने अपने इंस्टा पर करीना के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है।दोनों ही एक्ट्रेस का ये लुक MAMI फिल्म फेस्टिवल के दौरान का है। तस्वीर में दोनों करीना और करिश्मा दोनों ही स्माइल करते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि हमेशा तुम्हारी चियरलीडर रहूंगी। हर कोई ये देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि तुमने #TheBuckinghamMurders में क्या किया है।' करिश्मा के इस पोस्ट से तो ये साफ जाहिर है कि वो अपनी बहन की फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

इस दिन रिलीज हो रही है करीना की फिल्म 

बता दें कि, करीना कपूर खान की ये फिल्म 1 नवंबर को रिलीज हो रही है। बतौर प्रोड्यूसर ये करीना की पहली फिल्म है। इस फिल्म को जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 में फीचर फिल्म के तौर पर भी चुना गया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो, 'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना कपूर जस भामरा नाम की एक जासूस और मां का किरदार निभाते दिखाई देने वाली हैं, जिसे अपने बच्चे को खोने के बाद बकिंघमशायर में 10 वर्षीय बच्चे की हत्या की जांच करने का मौका मिलता है। 

 

जेनेलिया संग दिखे इमरान खान, क्या 'जाने तू या जाने ना 2' की हो रही है तैयारी?

साउथ एक्टर सुरेश गोपी ने रखा था महिला पत्रकार के कंधे पर हाथ, हुए ट्रोल तो मांगी हाथ जोड़कर माफी

'पावरी गर्ल' दनानीर मुबीन की शादी की तस्वीरें हुई वायरल, जानिए क्या है वेडिंग तस्वीरों का सच

Latest Bollywood News