A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इंतजार हुआ खत्म! 'सत्य प्रेम की कथा' से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी के धांसू पोस्टर के साथ हुआ बड़ा ऐलान

इंतजार हुआ खत्म! 'सत्य प्रेम की कथा' से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी के धांसू पोस्टर के साथ हुआ बड़ा ऐलान

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी 'सत्यप्रेम की कथा' के नए पोस्टर में काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Satyaprem Ki Katha- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Satyaprem Ki Katha

Satyaprem Ki Katha: साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद कल रिलीज के लिए तैयार है।  टीज़र और 'नसीब से' गाने के साथ इस आने वाले रोमांटिक म्यूजिकल लव सागा की एक झलक सामने आने के बाद, अब निर्माताओं ने ट्रेलर की रिलीज से ठीक एक दिन पहले बेहद खूबसूरत पोस्टर जारी किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म की रिलीज के लिए यह दर्शकों के बीच उत्साह को बढ़ाने के लिए काफी है।

टीजर ने बढ़ाई थीं फैंस की उम्मीदें 

'सत्यप्रेम की कथा' इस समय सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है।  जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, तब से प्यार के मौसम की शुरुआत होने की बात कही जा रही है। 'भूल भुलैया 2' के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी को पर्दे पर वापस लाते हुए, फिल्म अपने दिल को छू लेने वाले संगीत और होश उड़ा देने वाले सीन्स के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। इस तरह से दर्शक इस रोमांटिक लव स्टोरी को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, ऐसे में इसमें और इजाफा करने के लिए फिल्म से एक बेहद आकर्षक पोस्टर जारी कर दर्शकों सरप्राइज कर दिया है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मौजूदगी वाले इस पोस्टर में इस जोड़ी की केमिस्ट्री दिखाई गई है। ये कहा जा सकता है कि यह पोस्टर किसी ट्रीट से कम नहीं है। वहीं, फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

29 जून को रिलीज होगी फिल्म

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का मिस्ट्री मैन संग रोमांटिक Video Viral, ट्रोल्स ने लगाई लताड़!

विक्की-सारा की फिल्म Zara Hatke Zara Bachke की कमाई में आया बंपर उछाल, जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

Latest Bollywood News