Friday, March 29, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का मिस्ट्री मैन संग रोमांटिक Video Viral, ट्रोल्स ने लगाई लताड़!

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी एक शख्स के साथ नजर आईं। सामने आए वीडियो में वो उस शख्स के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करती दिख रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 04, 2023 11:11 IST
nawazuddin siddiqui wife with mystery man- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO nawazuddin siddiqui wife with mystery man.

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी न सिर्फ फिल्मों, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर की पर्सनल लाइफ में बहुत उथल-पुथल चल रही है। एक्टर की वाइफ Aaliya Siddiqui, एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। दोनों का पर्सनल मामला अब कोर्ट में भी पहुंच गया है। अब हाल में ही एक्ट्रेस की पत्नी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद बवाल मच गया।

मिस्ट्री मैन के साथ दिखी नवाजुद्दीन की पत्नी

एक्टर नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आई। दरअसल, ये वीडियो कई तस्वरीरों को मर्ज कर के बनाया गया है। एक्टर पत्नी इस वीडियो में किसी के साथ डेट पर गई नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी कई सिंगल तस्वीरें और मिस्ट्री मैन के साथ की तस्वीरें पोस्ट की हैं। वीडियो में उन्होंने एक रोमांटिक गाना बैकग्राउंड में लगाया है। 

फैंस ने किया ट्रोल
मिस्ट्री मैन के साथ आलिया एक तस्वीर में सेल्फी लेते नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे की आंखों में आखें डाल के देख रहे हैं। आलिया ने एक वन पीस ड्रेस कैरी की है। इस वीडियो को देखने के बाद एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस भड़क गए हैं। फैंस ने आलिया की जमकर क्लास लगा दी है। एक फैन ने लिखा कि तुम बड़ी जल्दी मूव ऑन कर गई। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा कि मैं तुम्हारे बारे में अच्छा सोचती थी, लेकिन तुम तो वैसी बिल्कुल नहीं निकली। कई ने नवाज की तारीफ की उन्होंने सही किया इस मामने पर चुप्पी साध के और अब सच खुदी सामने आ गया है। 

आलिया ने लगाए कई आरोप
बता दें, आलिया ने पोस्ट के कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है। एक्टर और आलिया के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर विवाद चल रहा है। वहीं आलिया का आरोप है कि उनके साथ डोमेस्टिक वॉयलेंस हुआ और उनके बच्चों के साथ भी खराब व्यवहार होता है। साथ ही आलिया ने कई वीडियो पोस्ट कर के कई गंभीर सवाल खड़े किए थे। फिलहाल इस मामले पर नवाजुद्दीन ने कभी कुछ नहीं कहा। उनका ओर से सिर्फ एक बयान सामने आया कि वो अपने बच्चों की सही परवरिश के लिए उनकी कस्टडी चाहते हैं। साथ ही बताया कि वो और आलिया पहले ही अलग हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 

Gadar Returns: फिर निकली सनी देओल की गड्डी, चला अमीशा की हंसी का जादू

जेनिफर मिस्त्री ने रो-रोकर सुनाया 'तारक मेहता' के मेकर्स का हाल, बोलीं- नट्टू काका को भी नहीं छोड़ा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement