Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जेनिफर मिस्त्री ने रो-रोकर सुनाया 'तारक मेहता' के मेकर्स का हाल, बोलीं- नट्टू काका को भी नहीं छोड़ा

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' और शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी ने जेनिफर मिस्त्री के साथ क्या-क्या किया, ये खुद एक्ट्रेस ने सामने आकर बताया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बहुत प्रताड़ित किया गया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 04, 2023 7:25 IST
Jennifer Mistry, Asit Modi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO. Jennifer Mistry and Asit Modi.

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' और शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक शो से जुड़े रहे एक्टर्स सामने आकर आरोप लगा रहे हैं। जेनिफर मिस्त्री लगातार कई दावे कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सेक्शुअल हरैसमेंट से लेकर सेट पर उनके साथ हुए खराब व्यवहार पर बात की थी। इसके बाद शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया भी सामने आईं और उनके साथ हुई घटनाओं का जिक्र किया। दावों का सिलसिला यहीं रुका नहीं। 'रीटा रिपोर्टर' यानी प्रिया आहूजा ने भी आसित पर कई आरोप लगाए। अब ये सभी कलाकार सामने आकर इंटरव्यू में आपबीती सुना रहे हैं। हाल में ही एक्ट्रेस 'रोशन' का किरदार निभाने वाली जेनिफर ने एक घटना का जिक्र किया। 

भाई के बीमार होने पर नहीं दी छुट्टी

'रोशन' का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री अब शो का हिस्सा नहीं हैं। एक्ट्रेस ने एक अपने एक इंटरव्यू में कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद उनकी बात हुई थी। उन्होंने एक्टर को वापस आने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने कहा कि वो उनके आत्म सम्मान की बात है और वो शो में वापसी नहीं कर सकते। इसके अलवा जेनिफर ने बताया कि उनके भाई बीमार थे। अपनी अंतिम सांसें ले रहे थे, लेकिन शो के मेकर्स ने उन्हें छुट्टी नहीं दी, बल्कि कहा कि शूट बीच में छोड़ के नहीं जा सकतीं। इसके बाद उनके भाई की मौत हो गई। वो आखिरी बार अपने भाई से मिल भी नहीं सकीं। उनका कहना है कि इस सब के बाद उनकी तबीयत पर बुरा असर पड़ा और वो काफी बीमार हो गईं। इन बातों का जिक्र करते हुए जेनिफर ने शो के मेकर्स में से एक सोहेल का नाम लिया। उन्होंने कहा कि सोहेल नाम के शख्स  ने उन्हें बेइज्जत कर के सेट से निकाला। 

जेनिफर ने सुनाई पूरी घटना
एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने ये भी दावा किया कि मेकर सेट पर लोगों के साथ खराब बर्ताव करते थे। उन्होंने बताया कि मोनिका भदौरिया की भी मां बीमार थीं और उन्हें भी जाने से रोका गया था। वहीं बीमार नट्टू काका को भी बहुत परेशान किया। बता दें, कैंसर से पीड़ित पुराने नट्टू काका की अब मौत हो गई है। एक्ट्रेस ने इसके साथ आसित मोदी पर सेक्शुअल हरैसमेंट के गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने बताया कि आसित ने उन्हें कहा, 'तुम्हारे साथ बैठ के विस्की पीना चाहता हूं, तुम्हारे होंठ सुंदर हैं, तुम्हें किस करना चाहता हूं, तुम्हें हग करना चाहता हूं।' उन्होंने आगे बताया कि कार के सामने आकर उन्हें रोका गया। साथ ही उन्होंने बताया कि जब वो जा रही थीं, तो EP ने कमरा भी बंद किया और मुझे जाने से रोका। 

प्रिया ने भी लगाए आरोप
बता दें, रीटा रिपोर्टर का रोल अदा करने वाली प्रिया आहूजा ने भी कई आरोप लगाए। उनका कहना है कि उनके साथ खराब बर्ताव हुआ। वो अंडरपेड थीं। साथ ही उनको काम नहीं दिया जा रहा था। शादी और प्रेग्नेंसी के बाद से ही उनकी तरफ आसित मोदी का रवैया बदल गया था। 

ये भी पढ़ें: 

विवादों के बीच 'रीटा रिपोर्टर' ने खोली आसित मोदी की पोल, बताई शुरू से अंत तक की कहानी!

Anupamaa में होगा सब हैप्पी-हैप्पी, 'मान' के साथ दिखेगा काव्या-वनराज का लव सीन!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement