Thursday, April 25, 2024
Advertisement

विवादों के बीच 'रीटा रिपोर्टर' ने खोली आसित मोदी की पोल, बताई शुरू से अंत तक की कहानी!

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' की 'रीटा रिपोर्टर' यानी प्रिया आहूजा ने आसित मोदी को लेकर नए बयान दिए हैं। उन्होंने अपनी पूरी आपबीती सुनाई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 03, 2023 11:56 IST
Priya Ahuja, Malav Rajda, Asit Modi.- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Priya Ahuja, Malav Rajda and Asit Modi.

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' और शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक शो से जुड़े रहे एक्टर्स सामने आकर आरोप लगा रहे हैं। जेनिफर मिस्त्री लगातार कई दावे कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सेक्शुअल हरैसमेंट से लेकर सेट पर उनके साथ हुए खराब व्यवहार पर बात की थी। इसके बाद शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया भी सामने आईं और उनके साथ हुई घटनाओं का जिक्र किया। दावों का सिलसिला यहीं रुका नहीं। 'रीटा रिपोर्टर' यानी प्रिया आहूजा ने भी आसित पर कई आरोप लगाए। शो के डायरेक्टर यानी प्रिया के पति मालव राजदा ने भी इस मामले पर खुलकर बात की। 

पुर्व डायरेक्टर ने की थी दोनों की शिकायत

प्रिया आहूजा और उनके पति मालव राजदा ने हाल में ही एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए और आसित मोदी के शो के सेट पर हो रहे खराब व्यवहार पर बात की। दोनों ने वर्क कलचर पर भी बात की। एक्ट्रेस बताती हैं कि कैसे कुछ एक्टर्स और एक पूर्व निर्देशक मालव पर आरोप लगाए कि उन्होंने प्रिया का पक्ष लिया है और उनका शूट पहले कर लेते हैं, जिसके बाद आसित मोदी का रवैया दोनों के लिए बदल गया था। साथ ही एक पूर्व डायरेक्टर ने आसित से कहा कि प्रिया और मालव घंटों वैनिटी में रहते हैं, जिसके शूट डिले होता है। दोनों का दावा है कि ऐसा कभी हुआ ही नहीं था। 

क्यों दिया जेनिफर का साथ
मालव और प्रिया ने खुलासा किया कि असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के समर्थन में वो क्यों खड़े रहे। उनका कहना है कि वो हर किसी से सेट पर अच्छी थी। उनके व्यवहार में कभी कोई कमी नहीं आई। वो टाइम पर आती थी और अपना काम करती थीं। साथ ही कहा कि सेक्शुअल हरैसमेंट के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है, ऐसी चीजें खुले में नहीं होती। ऑफिस में उनके साथ क्या बातचीत होती थी उसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। प्रिया ने साथ ही कहा कि ऐसी कोई घटना उनके साथ कभी नहीं हुई।  प्रिया का कहना है कि तारक के सेट पर कोई सच्चा दोस्त नहीं होता है और इसलिए जब जेनिफर के अच्छे दोस्त होने का दावा करने वाले मंदार चंदवाडकर ने उनके खिलाफ बात की तो वह चौंक गईं। इसी वजह से उन्हें लगा कि किसी को तो जेनिफर के लिए आगे आना चाहिए। 

बताई शो छोड़ने की वजह
दोनों ने दावा किया कि प्रिया का काम मालव से लव और शादी के बाद कम हो गया। प्रेग्नेंसी के बाद रोल बहुत कम हो गया। मालव ने बतौर डायरेक्टर शो छोड़ने पर कहा कि मुझे रोज एक जैसा ही काम करना पड़ रहा था। उन्हें कंफर्ट जोन से निकलना था। इसलिए उन्होंने 14 साल बाद शो छोड़ा। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने कई ऑफर्स छोड़े, उनके लिए पैसे मायने नहीं रखते थे। उन्होंने साथ ही कहा कि शो से उनका इमोशनल कनेक्ट खत्म हो गया था। इसलिए उन्हें शो छोड़ना ही बेहतर समझा।

अंडर पेड थीं प्रिया
प्रिया ने कहा कि वो अंडर पेड थी। उन्होंने आगे कहा कि वो शो इसलिए करती रहीं क्योंकि वो शो से इमोशनली कनेक्टेड थी। साथ ही वो इसलिए सैलरी के लिए कभी नहीं बोलीं क्योंकि लोग सवाल खड़े करते की वो डायरेक्टर की पत्नी है। मालव ने भी कहा कि उन्होंने आसित को कभी नहीं कहा कि किसी सीन में प्रिया को डाला जाए। कई बार ऐसा होता था कि शो में रीटा के रोल की जरूरत होती थी, लेकिन उन्हें नहीं लिया जाता था। साथ ही प्रिया ने कहा कि वो लगातार अपने रोल को लेकर आसित से कहती रहीं, लेकिन वो टालते रहे। 

शादी के बाद बदली चीजें
प्रिया कहती हैं कि शादी के बाद चीजें बदलीं और प्रेग्नेंसी के बाद चीजें ज्यादा बदल गईं. वो कहती है, 'मैंने बच्चा होने के बाद वापसी की बात की, लेकिन लगातार मुझे टाला गया। मैंने एक दिन आसित मोदी को मैसेज किया कि मैं आपसे बात करना चाहती हूं, जिसके बाद उनका कॉल आया। मैंने उनसे कहा कि मैं रीटा के रोल के बारे में बात करना चाहती हूं, जिस पर उन्होंने सीधे कहा कि हम बाद में बात करेंगे और इतना कहकर फोन रख दिया। मैं इस बात को लेकर बहुत रोई और उन्हें इस बारे में पता भी चला। मुझे लगा कि इतने साल काम करने के बाद थोड़ी भी इज्जत नहीं कि मुझे मेरी बातों का जवाब मिले।' इसके अलावा मालव ने बताया कि शो की कास्ट अगर कहीं साथ जाती थी तो प्रिया को नहीं ले जाया जाता था, जिसका उसे बुरा लगता था। 

ये भी पढ़ें: 

Anupamaa में होगा सब हैप्पी-हैप्पी, 'मान' के साथ दिखेगा काव्या-वनराज का लव सीन!

ओडिशा के दर्दनाक रेल हादसे पर सलमान खान हुए भावुक, सोनू सूद ने भी जाहिर किया दुख

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement