A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस शख्स की शादी में शामिल हुए कार्तिक आर्यन, कपल के साथ वायरल हो रही हैं PHOTOS, देखें तस्वीरें

इस शख्स की शादी में शामिल हुए कार्तिक आर्यन, कपल के साथ वायरल हो रही हैं PHOTOS, देखें तस्वीरें

kartik Aaryan Viral Post: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों को लेकर तो चर्चा में हमेशा रहते हैं, लेकिन इस बार वह एक शादी के पोस्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Kartik Aaryan attend bodyguard sachin marriage function actor shared photos- India TV Hindi Image Source : KARTIK AARYAN Kartik Aaryan

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस बार अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक मैरिज इवेंट को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कार्तिक के बॉडीगार्ड सचिन ने हाल ही में शादी की और एक्टर कार्तिक आर्यन भी इस शादी का हिस्सा बने। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कि जहां वह न्यूली मैरिड कपल के साथ पोज देते नजर आए। कार्तिक ने अपने बॉडीगार्ड सचिन के लिए एक प्यारा नोट भी शेयर किया है। एक्टर ने शादी कि कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उन्हें दूल्हा और दुल्हन के साथ देखा जा सकता है। 

फोटो और कैप्शन -
एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर करते हुए प्यारा कैप्शन भी लिखा, "बधाई सचिन और सुरेखा, हैप्पी मैरिड लाइफ अहेड।" इस शादी के इवेंट में कार्तिक ने पीले रंग की शर्ट और जींस पहनी हुई है। एक तस्वीर में वह सचिन के साथ मस्ती करते नजर आरहे हैं, इस फोटो को देख कर फैंस एक्टर कार्तिक के लिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं। दूसरी तस्वीर उनके सचिन और उनकी पत्नी सुरेखा के साथ सेल्फी ली है।

यूजर ने किया सवाल -
कार्तिक के इस पोस्ट पर प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन पर प्रतिक्रिया दी। एक फैन ने कहा, “ये होती है दोस्ती। कार्तिक भाई लव यू यार (इसे दोस्ती कहते हैं, वी लव यू कार्तिक)। जबकि दूसरे ने कहा, "सबसे विनम्र सुपरस्टार कार्तिक।" कई प्रशंसकों ने भी जोड़े को बधाई दी, लेकिन कुछ फैंस ने सवाल किया कि कार्तिक शादी के इस इवेंट में कैजुअल में क्यों हैं। एक यूजर ने कहा "शादी है, तैयार हो के नहीं आए?" 

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रट -
कार्तिक आखिरी बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में कैमियो करते दिखाई दिए। कार्तिक को आखिरी बार फिल्म 'शहजादा' में देखा गया था, जो अल्लू अर्जुन-स्टारर अला वैकुंठप्रेमुलो की हिंदी रीमेक थी। इस फिल्म में उनके साथ कृति सनोन भी नजर आईं। कार्तिक जल्द ही फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें-

GHKKPM: 'गुम है किसी के प्यार में' की इस खूबसूरत हसीना ने शो को कहा बाय-बाय, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Upcoming Spoiler: रिश्तों में छिड़ेगी जंग, GHKKPM, YRKKH और Anupamaa में होगा धमाकेदार तमाशा

AR Rahman के लाइव कॉन्सर्ट में आ धमकी पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला, जानें किस मुसीबत में फंसे मशहूर सिंगर

 

 

 

 

Latest Bollywood News