Saturday, April 27, 2024
Advertisement

AR Rahman के लाइव कॉन्सर्ट में आ धमकी पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला, जानें किस मुसीबत में फंसे मशहूर सिंगर

मशहूर सिंगर एआर रहमान को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। एआर रहमान के लाइव कॉन्सर्ट को पुलिस ने रोक दिया... जानें पूरा मामला

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 01, 2023 16:36 IST
ar rahman live concert stopped by pune police for late night music concert know whole the matter - India TV Hindi
Image Source : AR RAHMAN AR Rahman

AR Rahman Music Concert Pune: म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए.आर. रहमान (AR Rahman) दुनिया भर में अपनी मधुर आवाज के लिए जाने जाते हैं। ए.आर. रहमान ने कई भाषाओं में गाना गा चुके हैं फिर चाहे हिंदी या तमिल। सिंगर अपनी मातृभाषा तमिल से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। अक्सर वह अपनी भाषा को सपोर्ट करते हुए भी नजर आते हैं। सिंगर ए.आर. रहमान एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं।

लाइव कॉन्सर्ट में पुणे पुलिस -

पुणे पुलिस ने सख्त रवैया अपनाते हुए ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान और दर्शकों को निराश कर दिया है। बात कुछ ऐसी है कि ये घटना रविवार देर रात की है। सिंगर ए.आर. रहमान का यह लाइव कॉन्सर्ट पुणे के राजबहादुर मिल्स के पास आयोजित किया गया था, जिसमें हजारों की तादाद में फैंस मौजूद थे। ऑस्कर विजेता सिंगर के पॉपुलर गानों पर झूमते नजर आए पर तभी देर रात हो रहे इस लाइव कॉन्सर्ट में पुणे पुलिस आ धमकी और उन्होंने एआर रहमान के इस लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट को बीच में ही रुकवा दिया है।

पुलिस ऑफिसर ने किया इशारा -
खबर के अनुसार, ए.आर. रहमान के इस म्यूजिक कॉन्सर्ट को आयोजित किए जाने के लिए रात 10 बजे के बाद की कोई परमिशन नहीं ली गई थी। इसी वजह से पुलिस अधिकारी ने इस बंद करा दिया। एक पुलिस ऑफिसर ने स्टेज पर चढ़कर इशारा करते हुए एआर रहमान के इस कॉन्सर्ट को रोकने के लिए भी कहा। प्रोग्राम बंद होने के बाद एआर रहमान बैक स्टेज चले गए।

रहमान ने पोस्ट किया शेयर -
हालांकि पुलिस द्वारा कॉन्सर्ट बंद कराए जाने को लेकर सिंगर की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मगर ए.आर. रहमान ने इंस्टाग्राम पर अपने पुणे म्यूजिक कॉन्सर्ट की फोटोज शेयर की है और कैप्शन में फैंस का शुक्रिया अदा किया है और साथ ही ये वादा भी किया है कि जल्द वो फिर से वहां आएंगे और लोगों के लिए गाना गाएंगे।

ये भी पढ़ें-

Balraj Sahni की इन फिल्मों के टक्कर की नहीं है कोई फिल्म, बड़े पर्दे पर दिखाई असल कहानी

फिल्म 'The Kerala Story' विवाद में कूदे शशि थरूर, बोले- ये हमारे केरल की नहीं बल्कि...

साउथ सुपरस्टार अजित कुमार के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज, 'VidaaMuyarchi' की हुई अनाउंसमेंट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement