Wednesday, July 24, 2024
Advertisement

साउथ सुपरस्टार अजित कुमार के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज, 'VidaaMuyarchi' की हुई अनाउंसमेंट

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार Ajith Kumar की फिल्में रिलीज होते ही सुपरहिट हो जाती हैं। अजित कुमार का स्टारडम फैंस के सिर चढ़कर बोलता है।

Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 01, 2023 9:47 IST
happy birthday ajith kumar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/LYCAPRODUCTIONS happy birthday ajith kumar

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार Ajith Kumar के बर्थडे पर फैंस को शानदार सरप्राइज मिला है। साउथ सिनेमा के थाला अजित कुमार आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर अजित कुमार की अगली फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट हुई है। 1 मई 1971 को जन्मे अजित कुमार की ये 62वीं फिल्म होगी, जिसके टाइटल का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फेवरेट एक्टर अजित कुमार को विश कर रहे हैं, सुबह से ही Ajith Kumar के लिए ट्विटर पर #Thala ट्रेंड हो रहा है।

Ajith kumar new movie

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के 52 साल के सुपरस्टार अजित कुमार की फिल्में रिलीज होते ही सुपरहिट साबित होती हैं। थाला की अगली फिल्म का भी दर्शकों को इंतजार है। अजीत कुमार की अगली फिल्म का नाम 'VidaaMuyarchi' रखा गया है। अजित कुमार की इस फिल्म को Magizh Thirumeni डायरेक्ट करने वाले हैं।  Ajith Kumar की ये 62वीं फिल्म होगी, फैंस को अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। 

अजित फिल्म इंडस्ट्री में कब आए?

तमिल फिल्मों के मोस्ट पॉपुलर और हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार अजित कुमार की फिल्म जब रिलीज होती है तब तमिलनाडु में त्योहार जैसा माहौल होता है। Ajith Kumar को तमिल फिल्मों का एक्शन स्टार कहा जाता है। अजित कुमार ने बिना किसी गॉडफादर के अपने अभिनय के दम पर साउथ सिनेमा में एक अलग नाम कमाया है। फिल्मों में आने से पहले अजित कुमार बतौर सेल्समैन एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम करते थे। हालांकि वह बतौर बाल कलाकार फिल्मों में पहले काम कर चुके थे। ऐसे में जिस कंपनी में वह काम करते थे वो बंद हुई तो उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख किया और आज के समय में वह सुपरस्टार हैं। 

यह भी पढ़ें: PS 2 Box Office: 'पोन्नियिन सेल्वन' की तीसरे दिन हुई छप्परफाड़ कमाई, 3 दिन में कमाए इतने करोड़ 

लोकसभा चुनाव पर बोलीं कंगना रनौत, 'मुझे लगता है 2024 में भी वही होगा जो...'

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु को अभीर से दूर करने के लिए अक्षरा ने खेला मास्टर गेम, खुद के बनाए जाल में फंसी आरोही

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement