Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु को अभीर से दूर करने के लिए अक्षरा ने खेला मास्टर गेम, खुद के बनाए जाल में फंसी आरोही

मुस्कान, कायरव से अभिमन्यु और अभीर के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए कहती है क्योंकि अक्षरा किसी वजह से सच्चाई छिपा रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 30, 2023 23:18 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 April 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अक्षरा, नीलिमा से बात करती है और कहती है कि वे मुस्कान का ख्याल रखेंगे। वह अभिनव को बताती है कि अभीर की वजह से वह मुस्कान का ख्याल नहीं रख पाई। मुस्कान, अक्षरा और अभिनव से पूछती है कि उन्हें क्या बात करनी है। मुस्कान कहती है कि वह शादी के लिए तैयार नहीं है। अभिनव, मुस्कान से पूछता है कि क्या वह किसी को पसंद करती है। मुस्कान कहती है कि वह अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। अक्षरा, नीलिमा को समझाने का फैसला करती है कि मुस्कान शादी के लिए तैयार नहीं है। मुस्कान, कायरव के बारे में सोचती है। 

कायरव का फैसला -

अभिमन्यु, अभीर की तस्वीर देखता है और कहता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है। कायरव, अभीर को 4 दिनों के समर कैंप में भेजने का फैसला करता है। अक्षरा और अभिनव कायरव से कहते हैं कि उसने अभीर के लिए बहुत कुछ किया है। कायरव कहता है कि वह अपने भतीजे के लिए बहुत कुछ करना चाहता है। अक्षरा कायरव से पूछती है कि वह अभीर को किससे दूर करना चाहता है। कायरव, अक्षरा को यह बताने का फैसला करता है कि वह अभिमन्यु और अभीर के रिश्ते के बारे में जानता है। मुस्कान, कायरव को बीच में टोकती है और अक्षरा से कहती है कि अभीर को प्रदूषण से दूर रहने की जरूरत है इसलिए उसे समर कैंप में ले जाना चाहिए।

अक्षरा-अभिमन्यु की बहस - 
सुरेखा, अक्षरा से अभिमन्यु की अनुमति लेने के लिए कहती है क्योंकि वह उसका डॉक्टर है। अक्षरा, अभिमन्यु को बुलाती है। वह अभिमन्यु से कहती है कि वह अभीर को समर कैंप ले जा रही है। अभिमन्यु ने मना कर दिया। अक्षरा कहती है कि अभीर उसका बेटा है और वह उसे ले जा सकती है। अभिमन्यु भी समर कैंप में जाने का फैसला करता है। रूही, अभिमन्यु से उसे शिविर में ले जाने का आग्रह करती है। अभिमन्यु कहता है कि अभीर के कारण वह समर कैंप में नहीं जा सकता। आरोही, अभिमन्यु को साथ आने के लिए कहती है। 

अक्षरा-अभिमन्यु चौंक जाते हैं -
मुस्कान, कायरव से अभिमन्यु और अभीर के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए कहती है क्योंकि अक्षरा किसी वजह से सच्चाई छिपा रही है। अक्षरा, अभिनव, अभिमन्यु, आरोही, रूही और अभीर एक ही कैंप में पहुंचते हैं। वे एक-दूसरे को देखकर चौंक जाते हैं। आरोही को लगता है कि अक्षरा, अभिमन्यु और अभीर को दूर नहीं रख पा रही है। रुही को जलन होती है।

Precap: अक्षरा, अभिमन्यु अभीर के बारे में बात करते हैं। मंजरी बातचीत सुनती है और चौंक जाती है।

ये भी पढ़ें-

RRR डायरेक्टर राजामौली के सपनों पर पाकिस्तान ने फेरा पानी, ट्वीट कर जताया दुख

KBC 15: करोड़पति बनने का मिलेगा मौका, अमिताभ बच्चन ने रजिस्ट्रेशन को लेकर किया ये खास अनाउंसमेंट

'मन की बात' के 100वें एपिसोड को सुनते नजर आए ये सितारे, देखें तस्वीरें

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement