Friday, March 29, 2024
Advertisement

'मन की बात' के 100वें एपिसोड को सुनते नजर आए ये सितारे, देखें तस्वीरें

Mann Ki Baat: माधुरी दीक्षित, शाहिद कपूर और रोहित शेट्टी उन खास मेहमानों में शामिल थे, जिन्होंने मुंबई के राजभवन में 'मन की बात' के 100वें एपिसोड को सुना।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 30, 2023 19:00 IST
Mann Ki Baat with PM Modi 100th episode Madhuri Dixit Shahid Kapoor Rohit Shetty attend the event - India TV Hindi
Image Source : ANI Mann Ki Baat with PM Modi

Mann Ki Baat 100th Ep: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चर्चित रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के रविवार को 100वें एपिसोड का प्रसारण किया गया। जिसमें 'मन की बात' के 100वें एपिसोड के प्रसारण के कार्यक्रम में कई राजनेता और सेलेब्स शामिल हुए। एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, एक्टर शाहिद कपूर और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी रविवार को मुंबई के राजभवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो टॉक शो 'मन की बात' के 100वें एपिसोड को सुनने के लिए एक विशेष कार्यक्रम में शामिल हुए। कलाकारों ने कार्यक्रम से देश पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बात की और एपिसोड के लिए आमंत्रित किए जाने पर अपनी खुशी को शेयर किया।

प्रधानमंत्री ने कहा -

रेडियो शो 'मन की बात' पहली बार 3 अक्टूबर 2014 को प्रसारित हुआ और अगले साल 10 साल पूरे करेगा। प्रधानमंत्री ने कहा, 'मन की बात' करोड़ों भारतीयों के 'मन की बात' का प्रतिबिंब है, यह उनकी भावनाओं की अभिव्यक्ति है।" उन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लोगों को धन्यवाद कहा।

शाहिद कपूर ने कहा -
इस कार्यक्रम में बोलते हुए, शाहिद कपूर ने एजेंसी ANI से कहा, "मोदी जी लोगों से जुड़े रहना चाहते हैं, यह एक महान नेता की निशानी है। अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वे हमेशा लोगों से जुड़े रहे हैं। मुझे लगता है कि यह एक साधारण बात है, लेकिन कनेक्शन काफी गहरा है। अपने मन की बात कहने और लोगों को क्या कहना है, ये बहुत मुश्किल है पर मोदी जी फिर भी लोगों की मन की बात को समझते हैं। यह एक शानदार कार्यक्रम है। मुझे इसे सुनकर बहुत अच्छा लगा। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे यहां बुलाया गया। इस कार्यक्रम को लगभग दस साल हो गए हैं। यहां होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।"

माधुरी दीक्षित ने कहा -
माधुरी ने कहा, "वह इतने बड़े नेता हैं, वह लोगों के लिए समय निकालते हैं। वह उनकी समस्याओं को समझने की कोशिश करते हैं जो आश्चर्यजनक है। वह छोटे शहरों और गांवों में विभिन्न प्रकार के लोगों तक पहुंच रहे हैं। वह इतना अच्छा काम कर रहे हैं, छोटे शहरों के टैलेंट लोगों को हाइलाइट कर रहे हैं।" जिनके बारे में बहुत से लोग वास्तव में नहीं जानते हैं।"

रोहित शेट्टी ने कहा -
रोहित शेट्टी ने शेयर किया कि ''प्रधानमंत्री सभी नागरिकों के लिए एक प्रेरणा हैं। 100वें एपिसोड का उदाहरण देते हुए फिल्म निर्माता ने कहा कि यह शो लोगों को एक साथ ला रहा है। शेट्टी ने कहा कि मन की बात का मतलब ये नहीं कि प्रधानमंत्री सिर्फ अपनी बात कर रहे हैं वो लोगों के दिल की बात भी सुन रहे हैं।''

ये भी पढ़ें-

Upcoming Twist: anupamaa और GHKKPM में मेकर्स ने रिश्तों का बनाया मजाक, जानें YRKKH का हाल

Kangana Ranaut ने इंडस्ट्री में पूरे किए 17 साल, इस शख्स के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

Anupamaa: शाह परिवार के सामने अनुपमा से प्यार का इजहार करेगा अनुज, माया ने रचा नया षड्यंत्र

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement