Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Upcoming Twist: anupamaa और GHKKPM में मेकर्स ने रिश्तों का बनाया मजाक, जानें YRKKH का हाल

Upcoming Twist: 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में चौंकाने वाले ट्विस्ट और टर्न्स से फैंस को जबरदस्त झटका लगाने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 30, 2023 17:09 IST
Upcoming Twist in Anupamaa YRKKH GHKKPM abhimanyu to marry arohi soon claims sindoor rights to anupa- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING TWIST Upcoming Twist

Upcoming Twist: टीवी के सबसे पसंदीदा सीरियल 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' में चौंकने वाले ट्विस्ट देख उड़ जाएंगे आपके होश, देखने के लिए हो जाए तैयार। सीरियल में कई धमाकेदार मोड़ देखने को मिलेंगे, जो फैंस को हैरान कर देगे। आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स के बाद आपके पसंदीदा सीरियल की कहानी में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा।  

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) -

अभिमन्यु, अभीर की तस्वीर देखता है और कहता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है। कायरव, अभीर को 4 दिनों के समर कैंप में भेजने का फैसला करता है। अक्षरा और अभिनव, कायरव से कहते हैं कि उसने अभीर के लिए बहुत कुछ किया है। कायरव कहता है कि वह अपने भतीजे के लिए बहुत कुछ करना चाहता है। अक्षरा ने जाने से मना कर दिया। कायरव, अक्षरा को यह बताने का फैसला करता है कि वह अभिमन्यु -अभीर के रिश्ते का सच जानता है। मुस्कान, कायरव को बीच में टोकती है और अक्षरा से कहती है कि अभीर को प्रदूषण से दूर रहने की जरूरत है इसलिए उसे उसे समर कैंप में ले जाना चाहिए। अपकमिंग एपिसोड में, अक्षरा, अभिमन्यु से अभीर के लिए अपने पागलपन को रोकने के लिए कहेगी। मंजरी, अभीर की सच्चाई जान जाएगी और घबरा जाएगी। क्या मंजरी फिर अक्षरा को आरोपी बना देगी? 

अनुपमा (Anupamaa) -
समर और डिंपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं और अनुपमा इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं। अनुपमा बहुत खुश है क्योंकि वह अनुज के साथ अपने मिलन का सपना देखती है और नहीं चाहती कि कुछ भी गलत हो। अनुज भी अनुपमा के पास वापस जाने और सारी गलतियों के लिए माफी मांगने का फैसला करता है। जबकि बरखा, वनराज और माया इस मिलन के बारे में सोचकर चिढ़ जाते हैं। माया शपथ लेती है कि वह अनुपमा-अनुज को नहीं मिलने देगी और वह अनुज के लिए किसी भी सीमा को पार करने के लिए तैयार हो जाती है। माया, अनुज से शादी करने का फैसला करती है। माया, अनुज के नाम का सिंदूर भी लगाती है और अपना खेल खेलने और अनुज को पाने  के लिए तैयार है?

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) -
भवानी अब विराट को नहीं खो सकती है और इसलिए वह सई को वापस लाने का सोचती है। भवानी, सई को वापस लाने के लिए संकल्प लेती है। भवानी अब एक चौंकाने वाला सच सबको बताने वाली है। अंबा और अपना कड़वा अतीत की पोल खोलेगी। भवानी नाजायज बच्चे के बारे में खुलासा करने वाली है। भवानी, सत्या और सई को चव्हाण के घर आने और रहने को कहती है क्योंकि वे चव्हाण परिवार का हिस्सा हैं। अंबा और भवानी का युध्द शुरू हो जाएगा, जबकि भवानी यह सब केवल सई को विराट के करीब लाने के लिए कर रही है और उन्हें फिर से मिलाने के लिए एक गुप्त योजना तैयार कर रही है।

ये भी पढ़ें-

Kangana Ranaut ने इंडस्ट्री में पूरे किए 17 साल, इस शख्स के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

Anupamaa: शाह परिवार के सामने अनुपमा से प्यार का इजहार करेगा अनुज, माया ने रचा नया षड्यंत्र

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: #SaiRat का रिश्ता हुआ खत्म, मातम मना रहे शराबी विराट का फूटेगा सिर

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement