Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Anupamaa: शाह परिवार के सामने अनुपमा से प्यार का इजहार करेगा अनुज, माया ने रचा नया षड्यंत्र

'Anupamaa' के अपकमिंग एपिसोड में खूब ड्रामा देखने को मिलने वाला है। एक तरफ जहां अनुज सबके सामने अनुपमा से प्यार का इजहार करेगा तो वहीं माया दोनों को अलग करने के लिए नई चाल चलेगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 30, 2023 14:47 IST
anupama written update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER anupamaa upcoming episode

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर नए एपिसोड के साथ एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। सीरियल एक है और उसमें अलग-अलग एक साथ कई कहानियां दिखाई जाने लगी हैं और खास बात तो ये है कि सबकी जिंदगी में दुख भी एक साथ आ रहा है। सीरियल के बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुज को शादी में शामिल करने के लिए डिंपल पूरे शाह परिवार से लड़ जाती है और इसका अंत इस पर होता है कि डिंपल और समर की शादी ही नहीं होगी। लेकिन 'Anupamaa' के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड

'अनुपमा' की कहानी में मुख्य किरदार निभाने वालीं रुपाली गांगुली का बीते दिनों एक डायलॉग खूब वायरल हुआ था जिसमें उसने वनराज को बहुत कुछ सुनाने के बाद कहा था, 'आपको क्या'। ऐसा ही एक जबरदस्त दर्शकों को आने वाले एपिसोड में दिखने वाला है। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा गुस्से से समर के साथ शाह हाउस जाती है और वनराज से किसी शेरनी की तरह लड़ जाती है। जैसे ही वनराज, अनुपमा के सामने अनुज की बुराई करता है वैसे ही अनुपमा भड़क उठती है और अनुज की खूब तारीफ करती है। 

वनराज को अनुज ने दिखाया आईना

अनुपमा शाह परिवार के लोगों को समझा रही होती है कि वहां डिंपी की एंट्री हो जाती है और इसके साथ ही वनराज के फोन पर अनुज की कॉल आती है। अनुपमा फोन रिसीव करके वनराज को देती है तो दूसरी तरफ से अनुज समझाता है कि डिंपी और समर की शादी होने दो। डिंपी और समर के बारे में बात करने के बाद अनुज, वनराज से अपने और अनुपमा के रिश्ते की बात करता है और कहता है कि तुम अपनी दोस्त अनुपमा के पास मेरा एक मैसेज भेज दो कि मैं आज भी उससे बेइंतहा प्यार करता हूं। अनुपमा ये सब बातें फोन पर सुन रही होती है और उसके आंसू छलक जाते हैं। आखिर में अनुज कहता है कि वो जल्द ही अनुपमा के पास वापस आ रहा है। अनुज की बातें सुनकर माया की गुस्से से आंख भर आती है और वो अब एक बड़ी चाल चलने का प्लान बनाती है। देखना होगा कि माया और वनराज की बुरी नजर से अनुपमा और अनुज का प्यार सलामत रहता है या नहीं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: #SaiRat का रिश्ता हुआ खत्म, मातम मना रहे शराबी विराट का फूटेगा सिर

'ऐश्वर्या को फिल्म करने दें, आप बेटी संभालें', यूजर के ट्रोल का अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

कार्तिक आर्यन को इस लड़की से हुआ प्यार, अकेले शूटिंग करना पड़ रहा भारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement