Monday, April 29, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: #SaiRat का रिश्ता हुआ खत्म, मातम मना रहे शराबी विराट का फूटेगा सिर

टीवी सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी में ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल के प्रोमो में दिखाया गया है कि सई की शादी के बाद विराट के सिर में गंभीर चोट आएगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 30, 2023 14:04 IST
ghkkpm- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYESHA.SINGH Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी अब ऐसे मोड़ पर पहुंच चुकी है जहां किसी का घर उजड़ रहा है और किसी की नई शुरुआत होने वाली है। 'गुम है किसी के प्यार में' के एपिसोड में आप ने देखा होगा कि सई और सत्या की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं और दूसरी तरफ विराट ने प्लान बना लिया था कि वह सई और सत्या की शादी नहीं होने देगा। आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी के आने वाले एपिसोड में अब दर्शकों को ऐसा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जिसे देखकर दर्शक हक्के-बक्के रह जाएंगे।

सई और सत्या की शादी से बौखलाया विराट

सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई दुल्हन बनी मंदिर में सत्या के साथ शादी की रस्में पूरी कर रही होगी तो वहीं दूसरी तरफ विराट गुंडों से लड़ेगा। सई भले ही सत्या के साथ शादी के मंडप में शादी रचा रही है लेकिन उसे हर एक मंत्र के साथ विराट के साथ की गई शादी और साथ बिताए पल याद आते हैं। सई पुरानी यादों को याद करते हुए सत्या के साथ अपने नई जीवन की शुरुआत करती है और जैसे ही सई और सत्या के फेरे पूरे होते हैं वैसे ही मंदिर में विराट चव्हाण की एंट्री होती है। विराट सई-सत्या को देखकर बौखला जाता है और उनके ऊपर बरस पड़ता है। वह हवनकुंड से आग लेकर सई और सत्या का गठबंधन जलाने की कोशिश करता है। विराट गुस्से से सत्या के ऊपर हाथ उठाता है कि बीच में सई आ जाती है और विराट रुक जाता है। 

खत्म हुआ 'SaiRat' का रिश्ता

सई गुस्से से विराट को कहेगी कि अब उसकी जिंदगी में सत्या है और वो सत्या के साथ शादी कर चुकी है ऐसे में वो उसके परिवार के पीछे पड़ना छोड़ दे। विराट गुस्से में सई से कहेगा कि आज तुमने सई और विराट SaiRat को हमेशा के लिए खत्म कर दिया है। विराट कहता है कि जिस सई से मैं दीवानों की तरह प्यार करता था वो मर चुकी है तुमने शादी नहीं की है बल्कि हमारे रिश्ते की चिता जलाई है। सई और सत्या की शादी से विराट दुखी है तो वहीं पाखी को चव्हाण परिवार और भवानी काकू को सुनाने का मौका मिल गया है। 

विराट के लिए मर गई सई जोशी

पाखी घर वालों को एक साथ बुलाती है और सबको बताती है कि सई ने सत्या के साथ शादी रचा ली है और अब वो सई जोशी से सई सत्या अधिकारी बन चुकी है। पाखी की बात सुनकर भवानी काकू का दिल टूट जाता है। पाखी कहती है कि आपने अपना पूरा जोर लगा लिया था कि सई और विराट एक हो जाएं लेकिन अब वो सत्या की हो चुकी है और ये शुभ कार्य मैं अपनी आंखों से देखकर आ रही हूं। ये सब सुनकर आपके दिल पर तलवारें चल गई होंगी। सीरियल के प्रोमो में दिखाया गया है कि विराट शराब पीकर घर आता है और सई के श्राद्ध की पूजा करवाता है। लेकिन जैसे ही वो सई की फोटो लेने के लिए ऊपर जाता है तो वह सीढ़ियों से गिर जाता है और उसके सिर से खून बहने लगता है। अब देखना होगा कि सिर में लगी चोट का विराट पर क्या असर होगा।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन को इस लड़की से हुआ प्यार, अकेले शूटिंग करना पड़ रहा भारी

'ऐश्वर्या को फिल्म करने दें, आप बेटी संभालें', यूजर के ट्रोल का अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा ने दिए कपल गोल्स, वेकेशन पर हुए रोमांटिक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement