Friday, April 26, 2024
Advertisement

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा ने दिए कपल गोल्स, वेकेशन पर हुए रोमांटिक

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं, अब देखना होगा इस साल दोनों शादी के बंधन में बंधते हैं या नहीं। बता दें कि मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के परिवार वालों से भी मिल चुकी हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 30, 2023 8:10 IST
Arjun Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARJUNKAPOOR Arjun-malaika vacation photos

बी टाउन के फेमस कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दुनिया की परवाह किए बगैर एक दूसरे के साथ इश्क लड़ाते हैं। Malaika Arora कई बार अपने इंटरव्यू में ये बात कह चुकी हैं कि वह ये नहीं सोचती हैं कि लोग क्या कहेंगे। मलाइका ने अपने रिएलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में भी कहा था कि वह अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना पसंद करती हैं और हर एक पल को इंजॉय करती हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखते हैं और दोनों को जब भी वक्त मिलता है वेकेशन पर चले जाते हैं। हाल ही में मलाइका-अर्जुन बर्लिन वेकेशन से लौटे हैं।

अर्जुन कपूर और मलाइका

अर्जुन कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बर्लिन वेकेशन की एक के बाद एक कई फोटोज शेयर की हैं जिनमें दोनों का रोमांस दिखाई दे रहा है। इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है। अर्जुन कपूर ने लिखा, 'प्यार के साथ बर्लिन'। Arjun-Malaika की फोटोज की बात करें तो इनमें वह बर्लिन के सैर-सपाटे पर दिखाई दे रहे हैं। किसी फोटो में मलाइका अरोड़ा बर्लिन की गलियों में घूमती हुईं नजर आ रही हैं तो किसी में दोनों कोजी पोज दे रहे हैं।

मलाइका-अर्जुन का खुल्लम खुल्ला प्यार

मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ शादी रचाई थी। 'मूविंग इन विद मलाइका' शो में मलाइका ने फराह खान से बात करते हुए कहा था कि उन्होंने अरबाज के साथ जल्दबाजी में शादी की थी, क्योंकि वो बस जल्द से जल्द सैटल होना चाहती थीं। इतना ही नहीं मलाइका ने ये भी बताया कि शादी के लिए उन्होंने अरबाज को प्रपोज किया था न कि अरबाज ने। मलाइका और अरबाज का तलाक 2017 में हो चुका है जिसके कुछ ही सालों के बाद मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गईं। पहले तो मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते पर चुप रहते थे लेकिन अब दोनों खुल्लम खुल्ला प्यार का इजहार करते हैं। मलाइका और अर्जुन आने वाले समय में शादी भी रचाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: कौन हैं हिंदी सिनेमा के जनक? जिनके नाम पर दिया जाता है सिनेमा का सरवशरेष 'दादा साहब फालके' अवॉर्ड 

सलमान खान को इस शख्स ने पहनाई थी लंगोट, एक्टर को आया था रोना, AapKiAdalat में हुआ खुलासा

सलमान खान को शादी के बाद चाहिए इतने बच्चे, एक्टर ने 'आप की अदालत' में किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement