Thursday, April 25, 2024
Advertisement

लोकसभा चुनाव पर बोलीं कंगना रनौत, 'मुझे लगता है 2024 में भी वही होगा जो...'

कंगना रनौत अक्सर भगवान के दर्शन के लिए अलग-अलग मंदिरों में जाती हैं। हरिद्वार से पहले Kangana Ranaut राजस्थान उदयपुर के श्रीनाथजी मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंची थीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 01, 2023 8:14 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT 2024 lok sabha election

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ-साथ बेबाक बयानों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में Kangana Ranaut हरिद्वार पहुंची, जहां उन्होंने कई मंदिरों में दर्शन किए। इस दौरान कंगना रनौत ने देश में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों पर भी खुलकर बात रखी। बॉलीवुड हो या फिर राजनीति का मुद्दा, कंगना रनौत सभी में अपनी राय रखने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं। ऐसे में जब उनसे 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सवाल किया गया तो इसका उन्होंने जवाब दिया।

2024 लोकसभा चुनाव

कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव पर अपनी बात रखते हुए कहा, 'चुनाव को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है, लेकिन 2024 में फिर से वही होगा जो 2019 में हुआ था।' बता दें कि कंगना रनौत भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी फैन हैं और सोशल मीडिया पर भी वह उन्हें कई बार सपोर्ट कर चुकी हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के गठबंधन NDA ने कुल 353 सीटें जीतकर सत्ता में वापसी की थी। ऐसे में कंगना का मानना है कि एक बार फिर साल 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर NDA की सरकार बन सकती है।

केदारनाथ जाएंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी इच्छा है कि वह केदारनाथ जाएं। इसके साथ ही वह उस गुफा में भी जाएंगी, जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने ध्यान लगाया था। हरिद्वार में कंगना रनौत ने दक्षिण काली मंदिर में पूजा की और वहां की गंगा आरती में भाग लिया था। बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी मच अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में कंगना रनौत भारत की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन भी कंगना रनौत ने किया है। कंगना रनौत के साथ इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, परेश रावल और महिमा चौधरी अहम किरदारों में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन को इस लड़की से हुआ प्यार, अकेले शूटिंग करना पड़ रहा भारी

#SaiRat का रिश्ता हुआ खत्म, मातम मना रहे शराबी विराट का फूटेगा सिर

PS 2 Box Office: 'पोन्नियिन सेल्वन' की तीसरे दिन हुई छप्परफाड़ कमाई, 3 दिन में कमाए इतने करोड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement