Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फिल्म 'The Kerala Story' विवाद में कूदे शशि थरूर, बोले- ये हमारे केरल की नहीं बल्कि...

'The Kerala Story' में केरल से 32 हजार लड़कियों के लापता होने का दावा किया गया है, जिसको लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 01, 2023 11:39 IST
the Kerala story- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADAH_KI_ADAH the Kerala story

The Kerala Story Controversy: फिल्म 'द केरल स्टोरी' ट्रेलर रिलीज के बाद से विवादों में हैं। विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म 'The Kerala Story' का ट्रेलर 4 दिन पहले रिलीज हुआ है। फिल्म में अदा शर्मा लीड किरदार निभा रही हैं, फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे आईएसआईएस ने केरल की 32000 हिंदू लड़कियों को अगवा कर लव जिहाद का शिकार बनाया और आतंक से जुड़े कामों में शामिल किया। फिल्म 5 मई को रिलीज होनी है लेकिन इससे पहले ही फिल्म को लेकर बड़े-बड़े राजनेता ट्वीट कर इसकी आलोचना कर रहे हैं। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी फिल्म को लेकर ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है।

द केरल स्टोरी का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर पर रिएक्ट करते हए कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट में लिखा, 'यह 'आपकी' केरल स्टोरी हो सकती है। ये 'हमारी' केरल स्टोरी नहीं है।' कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं। शशि थरूर के इस ट्वीट से एक बात साफ है कि वो फिल्म में दिखाई जा रही कहानी पर विश्वास नहीं करते हैं। शशि थरूर से पहले केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने भी फिल्म की आलोचना की थी। पिनराई विजयन ने फिल्म पर बात करते हुए कहा कि लोग फिल्म के जरिए 'लव जिहाद' का मुद्दा उठाकर संघ परिवार के एजेंडे का प्रचार कर रहे हैं।

केरल की कहानी की कहानी क्या है?

विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म 'The Kerala Story' का निर्देशन सुदिप्तो सेन ने किया है। फिल्म के ट्रेलर में बताया गया है कि इसकी कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे हजारों केरल की लड़कियों का धर्म परिवर्तन करवाया गया और उन्हें ISIS में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया। फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा इसमें एक हिंदू मलयाली नर्स फातिमा की भूमिका निभा रही हैं, जो उन 32,000 महिलाओं में शामिल हैं जो केरल से लापता हो हुईं और बाद में ISIS में भर्ती हो गईं। अब देखना होगा कि इतने विवादों के बाद फिल्म समय पर रिलीज होती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव पर बोलीं कंगना रनौत, 'मुझे लगता है 2024 में भी वही होगा जो...'

साउथ सुपरस्टार अजित कुमार के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज, 'VidaaMuyarchi' की हुई अनाउंसमेंट

'पोन्नियिन सेल्वन' की तीसरे दिन हुई छप्परफाड़ कमाई, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement