A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर करण जौहर ने दिया बड़ा तोहफा, खत्म हुई लंबी तकरार

कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर करण जौहर ने दिया बड़ा तोहफा, खत्म हुई लंबी तकरार

कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच की लड़ाई अब पूरी तरह खत्म होती नजर आ रही है। कार्तिक आर्यन और करण जौहर ने साथ काम करने के लिए हाथ मिला लिया है। दोनों एक बार फिर साथ में फिल्म करने के लिए तैयार हैं और इसका ऐलान भी कर दिया गया है।

kartik aaryan, karan johar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन और करण जौहर।

बॉलीवुड की दोस्ती और दुश्मनी, दोनों ही लंबी नहीं टिकतीं। अच्छे से अच्छें दोस्त भी कब दुश्मन बन जाएं आप कह नहीं सकते हैं। वहीं दुश्मनों में कभी भी गहरी यारी देखने को मिल सकती है। हाल में ही ऐसा एक वाकया सामने आया है। करण जौहर और कार्तिक आर्यन की लंबी तकरार अब खत्म हो गई है। दोनों एक बार फिर साथ काम करने के लिए तैयार हैं। करण जौहर और कार्तिक आर्यन का मिलाप जल्द देखने को मिलेगा। दोनों ने एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। इसकी पूरी जानकारी आपको इस खबर में मिलने वाली है। 

साथ में कार्तिक और करण जौहर करेंगे काम

हाल में ही धर्मा प्रोडक्शन्स और बालाजी टेली फिल्म्स ने एक फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का नाम अभी तक रिवील नहीं किया गया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को साइन किया गया है। इस फिल्म को संदीप मोदी निर्देशित करेंगे। फिल्म को करण जौहर, उनकी मां हीरू यश जौहर, अपूर्वा मेहता, शोभा कपूर, एकता आई कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस अनटाइटेल्ड फिल्म को 15 अगस्त 2025 को रिलीज किया जाएगा। वैसे आज कार्तिक आर्यन का बर्थडे है और ऐसे में इस फिल्म का ऐलान किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है।

Image Source : India TVधर्मा प्रोडक्शन और बालाजी टेलीफिल्म्स की ओर से हुई घोषणा।

मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में साथ आए थे नजर

फिलहाल फिल्म कैसी होने वाली इसकी जानकारी अभी साझा नहीं की गई है। जल्द ही फिल्म के नाम के साथ और अधिक घोषणाएं हो सकती हैं। इस ऐलान के बाद साफ है कि करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच कोल्ड वॉर खत्म हो गई है। इसे पहले भी दोनों को मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में साथ देखा गया था, जहां दोनों ने कहा भी था कि वो जल्द साथ काम कर सकते हैं। इस दौरान दोनों एक मंच पर भी साथ नजर आए थे। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच चीजें ठीक हो रही हैं 

कैसे शुरू हुआ था विवाद

बता दें, दोनों के बीच विवाद की खबरें तब सामने आईं जब कार्तिक आर्यन को कई धर्मा फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसमें से एक फिल्म 'दोस्ताना 2' थी। बताया जा रहा था कि इस फिल्म का हिस्सा जाह्नवी कपूर भी थी। फिल्म से  कार्तिक आर्यन को निकाले जाने के बाद से ही करण जौहर और उनके बीच की तनातनी की बात सामने आने लगी। फिलहाल ये फिल्म अभी तक बन नहीं सकी है। फिल्म में किसी और को भी कार्तिक आर्यन की जगह कास्ट नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें: मंसूर अली खान पर फूटा चिरंजीवी का गुस्सा, तृषा कृष्णन के सपोर्ट में उतरे एक्टर

शेर की तरह दहाड़ने को तैयार बाजीराव सिंघम, सामने आया अजय देवगन का सबसे सॉलिड अवतार

Latest Bollywood News