A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kartik Aaryan ने 'फ्रेडी' का नया पोस्टर किया शेयर, डरी सहमी दिखीं ये एक्ट्रेस

Kartik Aaryan ने 'फ्रेडी' का नया पोस्टर किया शेयर, डरी सहमी दिखीं ये एक्ट्रेस

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन की जल्द ही फिल्म 'फ्रेडी' रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया गया है। जिसमें एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला डरी सहमी दिखीं।

ians- India TV Hindi Image Source : IANS Kartik Aaryan

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन के लिए ये इस साल बेहद खास साबित हुआ है। उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स आफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। वहीं कार्तिक अपनी आगामी फिल्म 'फ्रेडी' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में मेकर्स ने अपनी इस सस्पेंस, थ्रिलर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में कार्तिक के साथ एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला भी नजर आ रही हैं।  

Katrina Kaif के पति Vicky Kaushal ओटीटी पर मचाएंगे धमाल, बोले- जल्द मिलते हैं बस संभाल लेना...

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर से फिल्म में एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला का फर्स्ट पहला लुक सामने आया है। अलाया ने फिल्म में कैनाज का किरदार निभाया है। फिल्म में पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, मिलिए फ्रेडी के जुनून कैनाज से।

Amitabh Bachchan ने KBC 14 के मंच पर खोले राज, बताई जया बच्चन से शादी करने की खास वजह

इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन काफी गंभीर लग रहे है। वहीं अलाया डरी-सहमी दिख रही है। कार्तिक ने एक्ट्रेस के गले पर दांतो के डॉक्टर का एक टूल रखा है और उनके दस्तानों पर खून लगा हुआ है। वहीं फिल्म के टीजर ने पहले ही दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। पोस्टर देखने के बाद अब सवाल उठाता है कि प्यार, शादी, विश्वासघात.. आखिर कैनाज की कहानी कहां तक ले जाएगी।बता दें यह फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News