A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन ने 'बजरंगी भाईजान' के डायरेक्टर कबीर खान संग शेयर की फोटो, खुद को बताया 'चंदू चैंपियन'

कार्तिक आर्यन ने 'बजरंगी भाईजान' के डायरेक्टर कबीर खान संग शेयर की फोटो, खुद को बताया 'चंदू चैंपियन'

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन ने 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग शुरू कर दी है। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Chandu Champion- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Chandu Champion

Kartik Aaryan And Kabir Khan: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के कारण बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं। फिल्म दुनिया भर में 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर चुकी है। इसी के साथ यह 100 करोड़ कमाने वाली उनकी 5वीं फिल्म बन गई है। जिसके बाद हाल ही में कार्तिक लंदन के लिए भी रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। अब उन्होंने कबीर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि वह अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। 

कैसी है कार्तिक और कबीर की तस्वीर 

फोटो में कार्तिक ब्लैक जॉगर्स और एक सफेद कैप के साथ ब्लू और ब्लैक चेक कार्डिगन में बहुत क्यूट लग रहे हैं। इसमें कार्तिक को चंदू चैंपियन के पहले टेक के लिए क्लैपबोर्ड की तरफ इशारा करते देखा जा सकता हैं, जिसे कबीर खान ने पकड़ा हुआ है। शूटिंग की शुरुआत की जानकारी देते हुए कार्तिक आर्यन ने फैन्स के साथ अपने सोशल मीडिया पेज पर तस्वीर के संग कैप्शन में लिखा है, "शुभारंभ और मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और रोमांचक यात्रा शुरू होती है... कैप्टन @Kabirkhan के साथ #ChanduChampion"

Emmy Nominations 2023: एक ही शो को मिले 27 नॉमिनेशन, बेस्ट एक्टर के लिए ब्रायन कॉक्स, पेड्रो पास्कल में मुकाबला

जल्द शुरू होगी 'भूल भुलैया 3' 

जहां कार्तिक का बेहद सराहनीय किरदार सत्तू बॉक्स ऑफिस पर दिल जीत रहा है, वहीं अब वह चंदू चैंपियन बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बात करें उनके दूसरे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो उनके पास आगे पाइपलाइन में अनुराग बसु द्वारा निर्देशित एक लव स्टोरी के साथ-साथ भूल भुलैया 3 भी हैं।

#Asksrk Shah Rukh Khan से एक फैन ने पूछा- 57 की उम्र में 'जवान' में इतने 'sexy look' का राज, जानें एक्टर ने क्या दिया जवाब

Latest Bollywood News