A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन के बर्थडे से वायरल हुई तारा सुतारिया संग कोजी फोटो, अफवाहों के बीच गहरा हुआ शक

कार्तिक आर्यन के बर्थडे से वायरल हुई तारा सुतारिया संग कोजी फोटो, अफवाहों के बीच गहरा हुआ शक

कार्तिक आर्यन का बीते दिन बर्थडे था। बॉलीवुड से कई सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे विश किया और उनकी बर्थडे पार्टी में भी पहुंचे, लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट किसी और ने नहीं बल्कि उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया ने लूटी। दोनों की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

Tara Sutarian, Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तारा सुतारिया और कार्तिक आर्यन।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने बुधवार को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर वह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर गए। इसके कुछ घंटों बाद ही अभिनेता ने एक जन्मदिन की पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड के कई नामी चेहरे शिरकत किए। इस पार्टी में एक्ट्रेस वाणी कपूर, रवीना टंडन, निर्देशक अभिषेक कपूर, करण जौहर जैसे सेलेब्स ने लाइमलाइट लूटी। इसी दौरान पार्टी में तारा सुतारिया को भी स्पॉट किया गया। बीते काफी दिनों से खबरें सामने आ रही हैं कि तारा सुतारिया आदर जैन से ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं।  

वायरल हो रहीं तस्वीरें

बॉलीवुड में लव अफेयर्स की चर्चा कोई नई बात नहीं है। ऐसे में डेटिंग की अफवाहों के बीच कार्तिक आर्यन को एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ अपना जन्मदिन मनाते देखा गया।  अब कार्तिक आर्यान की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में 'धमाका' स्टार को काले कपड़े पहने तारा और राशा के साथ पोज देते हुए दिखा जा सकता है। इस तस्वीर में तारा और कार्तिक काफी क्लोज पोज देते नजर आ रहे हैं। कार्तिक और तारा सुतारिया का क्लोज बॉन्ड साफ देखने को मिल रहा है। 

यहां देखें वायरल हो रही तस्वीर

ऐसे शुरू हुईं डेटिंग रूमर्स

तारा सुतारिया और कार्तिक आर्यन के बारे में अफवाहें तब उड़ने लगीं, जब उन्हें मुंबई में एक साथ घूमते देखा गया। कथित तौर पर दोनों अनुराग बसु की आगामी फिल्म 'आशिकी 3' में भी स्क्रीन शेयर करते एक साथ नजर आएंगे। इसके अलावा तारा ने कार्तिक संग अफेयक की खबरों को और हवा तब दे दी जब उन्होंने एक कोजी और रोमांटिक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर के कार्कित आर्यन को बर्थडे विश किया। इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन और तारा एक दूसरे की बाहों में पोज देते नजर आ रहे हैं। वैसे ये तस्वीर दोनों ने एक ब्रैंड शूट के लिए क्लिक कराई थी।

कार्तिक को 'पोपट' कहती हैं तारा

तारा सुतारिया ने एक ब्रांड के लिए अपने फोटोशूट की तस्वीर के साथ कार्तिक को शुभकामनाएं भी दीं। इस पोस्ट से पता चला कि तारा सुतारिया कार्तिक को पोपट कहती हैं। उन्होंने 'पोपट' के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पोपट! हमारी स्कॉर्पियो एनर्जी हमेशा ब्रांड शूट्स को ऐसी बनाए रखे।' वैसे दोनों ने डेटिंग की अफवाहों की न तो पुष्टि की है और न ही इसका खंडन किया है।

ये भी पढ़ें: वरुण धवन ने करण जौहर को 'घर तोड़े' कहने के बाद टीवी की इस फीमेल विलेन से किया कंपेयर, बताई वजह

सुहाना खान ने इस तरह मनाया रूमर्ड बॉयफ्रेंड का बर्थडे, अमिताभ बच्चन से है सीधा कनेक्शन

Latest Bollywood News