A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने गरबा बीट्स पर किया रोमांटिक डांस, रिलीज होते ही छाया 'सुन सजनी' सॉन्ग

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने गरबा बीट्स पर किया रोमांटिक डांस, रिलीज होते ही छाया 'सुन सजनी' सॉन्ग

Satyapram Ki Katha Song Sun Sajni: 'सत्यप्रेम की कथा' के नए गाने 'सुन सजनी' में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी गरबा बीट्स पर झूमते नजर आ रहे हैं।

Sun Sajni song- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sun Sajni song

Satyapram Ki Katha Song Sun Sajni: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी ने अपने लेटेस्ट ट्रैक 'सुन सजनी' के साथ एक बार फिर अपना जादू बिखेरा है। ये गाना आज रिलीज हुआ है। लेकिन टीजर से गाने की झलक पाकर फैन्स पहले ही सुपर-एक्साइटेड हो गए थे। 'सत्यप्रेम की कथा' प्योर रोमाटिक फिल्म है, जिसकी खुमारी हर तरफ छाई हुई है। ऐसे में जहां दर्शक फिल्म के सुपर रोमांटिक गानों में सराबोर हो चुके हैं, वहीं मेकर्स इसे बढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। 'सुन सजनी' गाने के साथ उन्होंने सभी को गरबा बीट्स पर झूमने के लिए मजबूर किया है।

गरबा के लिए परफेक्ट सॉन्ग 

हाल में रिलीज हुए इस गाने के टीजर में एक भव्य गरबा उत्सव गीत की झलक मिली थी। ग्रैंड सेलिब्रेशन विजुअल्स, रंगीन कैनवास, और धमाकेदार गरबा बीट्स के साथ अच्छी तरह से सजाया गया। इस गाने में कार्तिक आर्यन को पहली बार गुजराती अवतार में डांस फ्लोर पर धूम मचाते देखा जा सकता है। कार्तिक के साथ कियारा भी गरबा करते हुए दिखाई दे रही हैं और गाने में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री को कोई भी मिस नहीं कर सकता है।

मीत ब्रदर्स का जादू 

'सुन सजनी' को मीत ब्रदर्स, परंपरा टंडन और पीयूष मेहरोलिया ने गाया हैं। वहीं इस गाने का म्यूजिक मीत ब्रदर्स ने दिया हैं और गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। इसके अलावा फिल्म से रिलीज हुए 'नसीब से' और 'आज के बाद' और 'गुज्जू पटाका' गानें पहले से ही दर्शकों की प्ले लिस्ट का हिस्सा बन चुके है। अब इस लिस्ट में लेटेस्ट ट्रैक 'सुन सजनी' भी शुमार हो गया है।

29 जून को होगी रिलीज 

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Adipurush की बढ़ती जा रही मुश्किलें, लेखक मनोज और निर्देशक ओम राउत पर FIR दर्ज करने को मांग

Latest Bollywood News