A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन के घर के बाहर उनकी फीमेल्स फैंस चिल्ला रही थीं कार्तिक-कार्तिक, एक्टर ने क्या किया जानिए...

कार्तिक आर्यन के घर के बाहर उनकी फीमेल्स फैंस चिल्ला रही थीं कार्तिक-कार्तिक, एक्टर ने क्या किया जानिए...

मुंबई में कार्तिक आर्यन के घर के बाहर एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से कार्तिक आर्यन और उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग दोबारा चर्चा में आई है।

कार्तिक आर्यन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- KARTIK AARYAN कार्तिक आर्यन

Highlights

  • कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म 'धमाका' थी, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।
  • कार्तिक आर्यन आने वाले समय में 'कैप्टन इंडिया' और 'भूलभुलैया 2' में नजर आएंगे।

कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड का चॉकलेट बॉय कहा जाता है, कार्तिक ने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों के साथ लड़कियों के लिए में खास जगह बनाई है। कार्तिक की फीमेल फॉलोइंग काफी ज्यादा है जिसकी झलक अक्सर देखने को मिल जाती है। मुंबई में कार्तिक आर्यन के घर के बाहर एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से कार्तिक आर्यन और उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग दोबारा चर्चा में आई है।

दरअसल दो लड़कियां कार्तिक आर्यन के घर के बाहर जाकर कार्तिक-कार्तिक चिल्ला रही थीं। दोनों एक्टर से मिलना चाहती थीं।

यहां देखिए वीडियो-

पैरों को लेकर चर्चा में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी, मां बनने के लिए कर चुकी हैं एडवांस में ये काम

लेकिन दिलचस्प वाकया तब हुआ जब कार्तिक आर्यन ने अपनी फैंस की विश पूरी कर दी। कार्तिक बाहर निकले और अपनी फीमेल फैंस के साथ फोटो क्लिक कराई। इस दौरान कार्तिक ने कोविड गाइडलाइन्स का पालन किया और दूर से ही पिक क्लिक करा, साथ ही वो पूरे टाइम मास्क में थे।

यहां देखिए वीडियो- 

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर आई खबर, जानिए कैसी हो रही तैयारियां

इस दौरान कार्तिक वाइट नाइकी शूज में थे, उन्होंने ब्लैक हुडी पहन रखी थी।

बाद में कार्तिक आर्यन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया और लिखा- चे प्यार... यही है जिसके लिए मैं जीता हूं। ये सब कुछ है। मेरे सभी फैंस के लिए मैं आप सभी को पाकर धन्य हो गया हूं। कभी आपको पर्याप्त शुक्रिया नहीं अदा कर सकता, कोशिश करता रहता हूं।

कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट पर एक्टर गुलशन देवैया ने लिखा है- मैं कल आ रहा हूं, अपनी बालकनी से हेलो बोलना... ठीक है? साढ़े 4 बजे। कल मिलते हैं। जवाब में कार्तिक ने लिखा- हां जरूर। जिसके बाद गुलशन ने लिखा- ओह माय गॉड, उसने जवाब दिया... उसने जवाब दिया... मैं बेहोश।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक हाल ही में धमाका फिल्म में नजर आए थे। उनकी पाइपलाइन में भूलभुलैया 2, कैप्टन इंडिया जैसी फिल्में हैं।

'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, मई 2022 में रिलीज होगी फिल्म

Latest Bollywood News