1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. पैरों को लेकर चर्चा में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी, मां बनने के लिए कर चुकी हैं एडवांस में ये काम

पैरों को लेकर चर्चा में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी, मां बनने के लिए कर चुकी हैं एडवांस में ये काम

तनीषा ने हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज को लेकर फैंस तनीषा से कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 04, 2022 12:14 IST
पैरों को लेकर फिर...- India TV Hindi
Image Source : ISNT/TANISHAAMUKERJI पैरों को लेकर फिर चर्चा में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी

Highlights

  • काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी एक बार फिर चर्चा में हैं
  • तनीषा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं
  • ये फोटोज फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गईं हैं

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल तनीषा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं,जिनको लेकर वो चर्चा में आ गईं हैं। ये फोटोज फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गईं हैं। इन फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि तनीषा मुखर्जी ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। इससे पहले तनीषा एग्स फ्रीज करवाने को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं।

तनीषा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में उनके पैर दिखाई दे रहे हैं। फोटो से साफ है कि तनीषा ने पैरों की उंगलियों में बिछिया पहनी हुई है। फैंस तनीषा की पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तनीषा ने लिखा कि 'रेत मेरे अंगूठे पर है और समंदर मेरे दिल में। हर मोमेंट जो मैं दी रही हूं उसकी तारीफ करती हूं। नए साल की शुरुआत मैंने इस क्रोशिया टॉप को पहनकर की जो मैंने खुद बनाया है। लॉकडाउन में मैंने खुद को नया स्किल सिखाया है और अपनी सीमित लाइफ की बेचैनी को इस खूबसूरत क्रिएटिव एनर्जी में लगाया है।'

फैन्स कमेंट सेक्शन में इसको लेकर सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, मैम आप बहुत ज्यादा हॉट और ब्यूटीफुल लगती हो पर ये क्या आपने शादी कर ली, कब की हमें बताया भी नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा, बधाई हो। तनीषा मैंम आपने किससे शादी कर ली पैरों में बिछिया, वाह क्या बात है। भारतीय परंपरा. एक अन्यी यूजर ने लिखा, आपके पैर और आपका दिल दोनों काफी खबूसूरत है। वहीं कुछ यूजर्स ये भी कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि यह उनका पैर है। 

तनीषा ने एग्स कराए फ्रीज-

काजोल की बहन एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने 39 साल की उन्होंने अपने एग्स फ्रीज करवा लिए हैं। तनीषा मुखर्जी ने बताया था कि वो ये बहुत पहले करना चाहती थीं, लेकिन डॉक्टर ने उनके स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें ऐसा न करने की सलाह दी। तनीषा ने कहा कि उन्‍हें डॉक्‍टर ने सलाह दी कि जब वो कंसीव करने को लेकर बिल्‍कुल ना उम्‍मीद हो जाएं, सिर्फ तभी एग फ्रीजिंग करवाएं। इस प्रोसेस के दौरान एग फ्रीजिंग की प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए तनीषा ने बताया कि इसमें उन्‍हें प्रोजेस्‍टेरोन हार्मोन दिया गया था। इसकी वजह से उनका काफी वजन बढ़ गया था। इस प्रक्रिया के बाद उन्हें वापस वेट लॉस के लिए कापी मेहनत करनी पड़ी थी।

erussia-ukraine-news