A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कई फिल्मों से निकाले जाने के बाद भी Kartik Aaryan के पास हैं ये बड़ी फिल्में, लिस्ट में देखें नाम

कई फिल्मों से निकाले जाने के बाद भी Kartik Aaryan के पास हैं ये बड़ी फिल्में, लिस्ट में देखें नाम

कार्तिक आर्यन के फिल्म हेरा-फेरी 3 में एक्टर के तौर पर काम करने की बात नजर आ रही है। हालांकि, पिछले साल कार्तिक आर्यन को कई फिल्मों से निकाला गया था, लेकिन इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आ चुके हैं।

kartik aaryan movies- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARTIKAARYAN कार्तिक आर्यन के पास हैं ये बड़ी फिल्में

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेताओं में से एक हैं और उन्हें भूल भुलैया 2 और कई अन्य फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। अब खबर ये आ रही है कि कार्तिक आर्यन फिल्म हेरा-फेरी 3 में दिखाई देंगे। भूल भुलैया की सक्सेस के बाद वो हेरा फेरी में नजर आएंगे। अभिनेता के पास कई और फिल्में हैं लाइनअप हैं। एक समय था जब कार्तिक आर्यन को एक एक कर फिल्मों से निकाला जा रहा था।

दोस्ताना 2

जान्हवी कपूर अभिनीत दोस्ताना 2 से कार्तिक को बाहर कर दिया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में जान्हवी के साथ मुख्य अभिनेता के रूप में कार्तिक होने वाले थे। कार्तिक आर्यन को पीछले साल 2021 के अप्रैल में दोस्ताना 2 से हटा दिया गया था। हालांकि दोस्ताना 2 से उन्हें बाहर किए जाने के पीछे की सही वजह का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: Neena Gupta की सिनेमा इंडस्ट्री में इनसे है खास दोस्ती, बताया करियर में आए ये 2 टर्निंग प्वाइंट

आनंद एल राय फिल्म

आनंद एल राय के प्रोडक्शन हाउस कलर येलो ने एक रिपोर्ट के बारे में एक बयान जारी किया था कि कार्तिक आर्यन अब राय की फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। कार्तिक को आनंद एल राय द्वारा उनकी अभी तक की अनटाइटल फिल्म गैंगस्टर के लिए साइन किया था, लेकिन इसके कुछ समय बाद ये खबर आई कि उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया है।

इन तीन फिल्मों से कार्तिक आर्यन को बाहर निकाल दिया गया। हालांकि जिस स्पीड से उन्हें फिल्म से बाहर निकाला गया उसी स्पीड से उन्हें फिल्मों के ऑफर मिला। हाल में उन्हें कुछ फिल्में मिली है जैसे:

VIDEO: Debina Bonnerjee ने दिखाई न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक, मेडिकल केयर में दिखी बच्ची

1. फ्रेडी

एकता कपूर की अगली रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म में रोमांस करने के लिए कार्तिक आर्यन और अलाया फर्नीचरवाला का निर्देशन वीरे दी वेडिंग फेम निर्देशक शशांक घोष करेंगे, जो ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।

2. सत्यनारायण की कथा:

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक रोमांटिक फिल्म में दिखाई देंगे, जिसके 2022 में रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन समय पर परियोजना को पूरा करने में देरी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया।

Anupamaa: शाह परिवार से अपना हिस्सा मांगेगी पाखी! संगीत सेरेमनी में होगा बवाल

3.कबीर खान की अगली

धमाका और भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन पहली पसंद हैं। ये फिल्म निर्देशक कबीर खान और निर्माता साजिद नाडियावाला एक साथ आए हैं।

4. शहजादा

फिल्म शहजादा कार्तिक आर्यन, कृति  सेनोन, अनुभवी अभिनेता परेश रावल और मनीषा कोइराला उनके साथ शामिल हुए। यह 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे फरवरी 2023 तक के लिए टाल दिया गया है।

5. कैप्टन इंडिया

स्कैम 1992 के डायरेक्टर हंसल मेहता लेकर आएंगे कैप्टन इंडिया। इस फिल्म में भा कार्तिक आर्यन नजर आएंगे।

Latest Bollywood News