Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa: शाह परिवार से अपना हिस्सा मांगेगी पाखी! संगीत सेरेमनी में होगा बवाल

सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में एक के बाद एक मजेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। संगीत सेरेमनी में वनराज-काव्या और अनुपमा-अनुज डांस करने वाले हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 15, 2022 8:18 IST
anupama- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY शाह परिवार से अपना हिस्सा मांगेगी पाखी

Anupama Upcoming Twist: सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों दर्शकों को खूब भा रहा है, जिसकी वजह है पाखी और अधिक की शादी से आया कहानी में ट्विस्ट। पाखी ने अधिक के साथ भागकर शादी रचाई थी जिसके बाद अब अनुज कपाड़िया खूब धूमधाम से पाखी की दोबारा सभी रस्मों रिवाज के साथ शादी करवा रहा है। ऐसे में पाखी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है और शादी के फंक्शन के दौरान ऐसी हरकत करेगी की अनुपमा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के शो के अपकमिंग एपिसोड में ये भी दिखाया जाएगा की अनुपमा के सभी बच्चे उसके खिलाफ हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: VIDEO: Debina Bonnerjee ने दिखाई न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक, मेडिकल केयर में दिखी बच्ची

दरअसल, पाखी अपनी मां अनुपमा को अलग रंग दिखाने वाली है। बरखा ज्वैलरी के नाम पर 60 लाख रुपए का बिल बनवाएगी और पाखी इस बिल पर साइन भी कर देगी। ये सब देखकर पाखी का पति अधिक भड़क जाएगा। जिसे देखकर अनुपमा समझ जाएगी कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। अनुपमा को जैसे ही पाखी के इस धोखे की बात पता चलेगी वह पाखी को अपने घर से फंक्शन के बीच में ही बाहर निकाल देगी। जिसके बाद आएगा कहानी में असली ट्विस्ट क्योंकि कपाड़िया हाउस से बेघर होने के बाद पाखी शाह हाउस जाएगी।

22 साल छोटी जॉर्जिया एंड्रियानी की इस बात पर दिल हार बैठे थे Arbaaz Khan, एक्टर ने खुद किया खुलासा

जहां वनराज तो पहले ही पाखी को पसंद नहीं करता है और जब वो पाखी को देखकर भड़केगा तो पाखी शाह परिवार से अपना हिस्सा मांगेगी। सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड्स के लिए मेकर्स ने खूब मसाला तैयार कर रखा है जिसे देखकर लगता है कि शो इस हफ्ते भी टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना रहेगा। एक तरफ जहां पाखी के संगीत की रस्म में खूब डांस और धमाल होगा तो वहीं दूसरी तरफ इसी रस्म के बाद पाखी घर से बेघर होगी। पाखी के बाद शो में मेकर्स के पास समर का भी चैप्टर बाकी है और समर की शादी में भी खूब बवाल देखने को मिल सकता है क्योंकि समर की शादी बा अपनी मर्जी करवाना चाहेगी और अनुपमा अपनी मर्जी के समर की शादी करना चाहेगी। जो भी दर्शकों को शो में एंटरटेनमेंट की फुल डोज मिलने वाली है। 

क्या Rajkummar Rao बनने वाले हैं पापा? शहनाज गिल के सामने किया बड़ा खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement