Saturday, April 20, 2024
Advertisement

क्या Rajkummar Rao बनने वाले हैं पापा? शहनाज गिल के सामने किया बड़ा खुलासा

Rajkummar Rao: अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म 'मोनिका ओह माय डार्लिंग' रिलीज हुई है। राजकुमार इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।हाल ही में राजकुमार शहनाज गिल के नए चैट शो देसी 'वाइब्स' में पहुंचे थे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 14, 2022 23:36 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rajkummar Rao

Rajkummar Rao: हाल ही में मशहूर अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म 'मोनिका ओह माय डार्लिंग' रिलीज हुई है। राजकुमार इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल में राजकुमार शहनाज गिल के नए चैट शो देसी 'वाइब्स' में पहुंचे थे। बता दें इस शो में शहनाज गिल और राजकुमार राव ने खूब मस्ती की। साथ ही शहनाज ने राजकुमार से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ सवाल किए। 

फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं Aamir Khan, ‘लाल सिहं चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद लिया बड़ा फैसला

इस चैट शै के दौरान शहनाज ने एक्टर से कुछ मजेदार सवाल किए। जिसके बाद राजकुमार राव ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ बड़े खुलासे किए।शहनाज ने राजकुमार से पूछा कि 'आप बेबी कब कर रहे हैं?' इसपर उन्होंने कहा ' मैंने फिलहाल इसके बारे में सोचा नहीं है ना ही कोई प्लान है। मुझे लगता है कि, मैं खुद अभी एक बच्चा हूं।' साथ ही राजकुमार ने शहनाज से कहा की मुझे भी बेटी चाहिए। 'अगर मेरी बेटी होगी तो वो बिल्कुल आपके जैसी होनी चाहिए। एकदम स्वीट, सुंदर और टैलेंटेड।'

इस अभिनेत्री को तीसरी बार हुआ कैंसर, लिखा- मृत्यु जीवन का हिस्सा है

सपने सच होते हैं

शहनाज गिल ने इस चैट शो का प्रोमो और फोटो इंस्टाग्राम में शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा 'सपने सच होते हैं और आज ऐसा हुआ है। मैं हमेशा से बेहद टेलेंटेड एक्टर राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती थी और आज मैंने उनके साथ अपने पहले चैट शो - 'देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल' गेस्ट के तौर पर शूटिंग की। मैं सचमुच सातवें आसमान पर हूं। राजकुमार राव मेरी रिक्वेस्ट को मानने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, आप जानते हैं कि आप सबसे अच्छे हैं।' वहीं राजकुमार राव ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहते हैं-मोनिका शहनाज मोनिका शहनाज किस पे ध्यान दूं? बहुत मजा आया आपसे बात करके।मेरे पसंदीदा ट्रैक में से एक पर आपके साथ डांस करने के लिए  मुझे अपने शो में आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद। ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement