A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धोनी को मिला कैटरीना कैफ का साथ, चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एंबेसडर बनी एक्ट्रेस

धोनी को मिला कैटरीना कैफ का साथ, चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एंबेसडर बनी एक्ट्रेस

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस वक्त चर्चा में बनी हुई हैं, जिसकी वजह ये है कि एक्ट्रेस चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ का आईपीएल से पुराना नाता है। इससे पहले एक्ट्रेस आरसीबी को सपोर्ट करती नजर आती थीं। वहीं अब वह चेन्नई सुपर किंग्स की फैन-फॉलोइंग को बढ़ाने में मदद करेंगी।

Katrina Kaif- India TV Hindi Image Source : DESIGN चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एंबेसडर बनीं कैटरीना कैफ

बाॅलीवुड में अपना जलवा दिखाने के बाद अब कैटरीना कैफ क्रिकेट जगत में अपनी स्टार पावर दिखाने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ को आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना ब्रांड एंबेसडर चुन लिया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस अपनी जादुई प्रेजेंस से टीम की फैन-फॉलोइंग को बढ़ाने में मदद करेंगी। यूं तो चेन्नई सुपर किंग्स के वैसे ही दुनियाभर में काफी अच्छी-खासी फैंन फॉलोइंग है। लेकिन एक्ट्रेस के ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद इसमें और बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। हालांकि, सीएसके ने अभी तक इस खबर की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।

एतिहाद एयरवेज की भी हैं ब्रांड एंबेसडर

हालांकि बॉलीवुड की हसीना कैटरीना कैफ एतिहाद एयरवेज की भी ब्रांड एंबेसडर हैं। कैटरीना साल 2023 में कैटरीना, एतिहाद एयरवेज के साथ जुड़ीं थीं। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने भी संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय एयरलाइन एतिहाद एयरवेज के साथ स्पॉन्सरशिप डील साइन की है। इसी के साथ ही सीएसके की टीम ने कैटरीना कैफ को भी अपना ब्रांड एंबेसडर बना लिया है। 

 कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करे तो  हाल ही में वो फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति भी नजर आए थे। फिल्म मैरी क्रिसमस का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। विजय और कैटरीना कैफ की इस फिल्म को 60 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में बनाया गया था, हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन फिल्म में कैटरीना कैफ की एक्टिंग की फैंस ने खूब सराहना की। 

ये भी पढ़ें:

पवन सिंह और ऋतु सिंह का ये डांस वीडियो यूपी- बिहार में उड़ा रहा गर्दा, दो दिनों में मिलियन में पहुंचे व्यूज

कहां गुमनाम हो गईं सलमान खान की हीरोइन चांदनी, अब ऐसी दिखती हैं 'सनम बेवफा' की एक्ट्रेस

Latest Bollywood News